Home » क्रिकेट » Yuvraj Singh Crash Ben Cutting Interview With erin holland
 

Video: युवराज सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के लिए मजे, कैमरे पर पूछ लिया ये सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2019, 21:12 IST

भारतीय टीम के पूर्व ऑल राउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह इन दिनों कनाडा की टी20 क्रिकेट लीग में खेल रहे है. युवराज सिंह का धमाका देखने को मिल रहा है. युवराज ने हाल में 21 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 35 रनों की तूफानी पारी खेली थी. युवराज ने विश्व कप से पहले ही अंतराष्ट्रिय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है.

युवराज सिंह हमेशा से अपनी मौज मस्ती के लिए जाने जाते है. उनकी यह मस्ती GT20 में भी देखेन को मिल रही है.ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बैन कटिंग की मंगेतर इस टी20 लीग में बतौर रिपोर्ट जुड़ी है. वहीं मुकाबले से पहले जब बैन कटिंग अपनी मंगेतर को इंटरव्यू दे रहे थे तभी युवराज सिंह वहां पहुंचते है और उनके सवाल पूछते है,'शादी कब है तुम्हारी दोस्तों, समय निकला जा रहा है, शादी के लिए तैयार हो जाओ.'

GT20 कनाडा लीग में युवराज सिंह टोरंटो नेशनल्स की कप्तानी कर रहे है. टोरंटो नेशनल्स और एडमन्टन रॉयल्स केे बीच शनिवार को मैच हुआ था. जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए एडमन्टन रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 191 रनों का पहा़ड़ जैसा स्कोर खड़ा किया. एडमन्टन रॉयल्स के लिए बेन कटिंग ने 24 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली जबकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 18 गेंदों में 28 रन बनाए.

एडमन्टन रॉयल्स से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी टोरंटो नेशनल्स ने खराब शुरूआत के बाद भी यह मुकाबला अपने नाम किया. टोरंटो नेशनल्स के लिए इस मुकाबले में युवराज सिंह ने 35 रनों की तूफानी पारी खेली. युवराज ने अपनी पारी के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज शादाब खान की जबरदस्त कुटाई की. वहीं इसके बाद मनप्रीत गोनी ने अंत में आकर 12 गेंदों पर 33 रन बनाएे और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का बड़ा फैसला, सरफराज अहमद से कप्तानी छिनी- रिपोर्ट

First published: 28 July 2019, 21:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी