Home » क्रिकेट » yuvraj Singh Deny Reports of Starring in Web Series
 

युवराज सिंह के वेब सीरीज में काम करने की थी रिपोर्ट, अब खुद बताई सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2020, 19:09 IST

टीम इंडिया (India National Cricket Team) के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने उन सभी मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा था कि वो अपनी पत्नी और भाई जोरावर सिंह के साथ एक वेब सीरीज में जल्द ही नजर आने वाले है. बता दें, बुधवार सुबह से ही मीडिया में ऐसी खबरें थी कि युवराज सिंह अपनी पत्नी हेज़ल कीच और भाई के साथ वेब सीरीज नजर आएंगे.

युवराज सिंह ने इस बारे में ट्विट कर सफाई दी,'अभी हाल में ही मेरे वेब सीरीज में काम करने की चल रही खबर का सच बताते हुए कहना चाहता हूं कि मेरे वेब सीरीज में काम करने की खबर गलत है. उस वेब सीरीज में मेरा छोटा भाई है. मैं नहीं हूं, इसलिए मैं अपने दोस्तों और मीडिया से कहना चाहता हूं कि खबर को सही तरह से बताया जाए, धन्यवाद.'


बता दें, जिस वेब सीरीज को बात चल रही है उसे असम स्थित ड्रीम हाउस प्रोडक्शंस का सहयोग है. प्रोडक्शन से जुड़ी नीता सरमा ने बताया कि युवराज सिंह के भाई जोरावर वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभाएंगे. 

बता दें, साल 2000 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सिक्सर किंग के नाम से मशूहर युवराज सिंह ने टीम इंडिया को अपने बूते कई मैच जीताए है. साल 2011 का विश्व कप जो टीम इंडिया जीतने में सफल हुई थी उस पूरे टूर्मानेंट में युवराज सिंह मैन ऑफ द सीरीज रहे थे. युवराज सिंह ने जुलाई 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला था और 10 जून 2019 को उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

 

First published: 19 February 2020, 18:59 IST
 
अगली कहानी