Home » क्रिकेट » Yuvraj Singh Global T20 Canada Toronto Nationals and Montreal Tigers
 

युवराज सिंह के साथ हो गया खेल ! जिस टूर्नामेंट के लिए संन्यास लिया था, वहां से नहीं मिले रहे पैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2019, 12:10 IST

18 साल तक भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर की रीढ़ रहे युवराज सिंह ने 10 जून 2019 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर अपने प्रशंसकों को दु:खी कर दिया था. खबर आई थी कि युवराज सिंह कनाडा में होने वाले ग्लोबल टी20 लीग में खेलने के लिए संन्यास लिया था. इसके बाद युवराज सिंह ने बीसीसीआई से विदेशी टी20 लीग्स में खेलने के लिए इजाजत मांगी थी.

युवराज सिंह ने बीसीसीआई से ग्‍लोबल टी20 कनाडा लीग और कैरेबियन प्रीमियर लीग टी20 लीग में खेलने की अनुमति मांगी थी. बीसीसीआई ने भी युवराज सिंह को इसकी मंजूरी दे दी थी. हालांकि पहली ही टी20 लीग में उनके साथ धोखा हो गया. ग्‍लोबल टी20 कनाडा लीग में उनकी टीम टोरंटो नेशनल्‍स और मॉन्ट्रियल टाइगर्स के खिलाड़ियों ने बुधवार को इस टूर्नामेंट में खेलने से मना कर दिया.

 

दरअसल, इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए खिलाड़ियों को जो फीस देने की बात कही गई थी, वह दी ही नहीं गई. इसके बाद दोनों टीम के खिलाड़ियों ने मैच खेलने से इनकार कर दिया. दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में नहीं पहुंचे. खिलाड़ियों ने टीम बस में ही बैठने से इनकार कर दिया और बकाया भुगतान की मांग की.

 

बाद में आयोजकों से बात करने के बाद खिलाड़ी मैच खेलने पहुंचे. फिर भी युवराज सिंह ने इस मैच में खेलने से इनकार कर दिया. हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि वह पिछले मैच में चोटिल हो गए थे और अभी तक रिकवर नहीं कर पाए. लेकिन उनके न खेलने की एक वजह पैसे मिलने में देरी भी बताई जाती है. वे अभी तक पीठ दर्द से जूझते हुए भी खेल रहे थे.

जिस सपोर्ट स्टाफ के कारण टीम बनी थी नबंर वन, बोर्ड ने उसे दिखाया बाहर का रास्ता

First published: 8 August 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी