Home » क्रिकेट » Yuvraj Singh grills Jasprit Bumrah in rapid-fire round
 

युवराज ने बुमराह से पूछा सवाल, घर वाली या बाहर वाली, तेज गेंदबाज ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2020, 14:02 IST
Yuvraj Singh And Jasprit Bumrah

कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर को कम करने के लिए देश में 3 मई तक लॉक डाउन है, ऐसे में सब कुछ बंद है जिसमे क्रिकेट टूर्नामेंट भी शामिल है और खिलाड़ी अपने घरों में बंद है. हालांकि, क्रिकेटर्स सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं और लाइव चैट या फिर फैंस के सवालों का जवाब देकर समय बिता रहे हैं.

भारतीय टीम (India National Cricket Team) के पूर्व विस्टोफटक बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बीते दिनों ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ लाइव वीडियो चैट की थी वहीं अब यह खिलाड़ी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ नजर आया है.


इस दौरान युवराज सिंह ने बुमराह के साथ सवाल-जवाह का एक क्विक फायर राउंड भी खेला जिसमें युवराज ने इस तेज गेंदबाज से कई ट्रिकी सवाल पूछे.

जसप्रीत बुमराह के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट पर युवराज सिंह ने इस खिलाड़ी की तारीफ भी की और इसकी जमकर खिचाई भी की है. इस दौरान युवराज ने बुमराह के साथ क्विक फायर राउंड खेला जिसमें उन्होंने उनसे 11 सवाल पूछे.

ये भी पढ़े- युवराज सिंह ने किया खुलासा, मैच के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड के पिता आए थे उनके पास, कहा- तुमने खत्म किया मेरे बेटे का करियर

 

ये भी पढ़े- कोरोना वायरस के कारण छोटे क्रिकेट बोर्ड को ना हो ज्यादा नुकसान, इस प्लान से साथ सामने आया बीसीसीआई

युवराज सिंह ने बुमराह ने पहला सवाल पूछा कि वो झाडू या पोछा में किसे चुनेंगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पोछा क्योंकि मशीन आ गई है जिससे लगाना आसान होता है. इसके बाद युवराज ने इस खिलाड़ी ने अगला सवाल पूछा कि घरवाली और बाहर वाली. इसके जवाब में उन्होंने घरवाली बोला.

युवराज ने इसके बाद इस खिलाड़ी ने यह भी सवाल पूछा कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में वो किसे चुनेंगे तो इस खिलाड़ी ने कहा कि उनके पास इतना अनुभव नहीं है. जसप्रीत बुमराह ने कहा कि उन्हें खेलते हुए 4 साल ही हुए हैं और ऐसे में वह कुछ नहीं कह सकते क्योंकि जितना मुकाबले उन्होंने खेले हैं उतने दिन तो अभी मुझे खेलते हुए नहीं है. इस लाइव सत्र के दौरान जसप्रीत बुमराह ने इस बात का भी खुलासा किया है कई लोगों को लगता था कि यह तेज गेंदबाज अपने एक्शन के कारण ज्यादा नहीं खेल पाएगा.

ये भी पढ़े- भुवनेश्वर कुमार ने सवाल पूछने पर अपने कप्तान तो बुरी तरह से किया ट्रोल, देखें मजेदार वीडियो

First published: 27 April 2020, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी