Home » क्रिकेट » Yuvraj Singh love affairs with bollywood divas Kim Sharma, Deepika Padukone, Riya Sen
 

युवराज सिंह के स्मार्टनेस पर मरती थीं बॉलीवुड हसीनाएं, रंगीन कहानियों के होते थे चर्चे

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2019, 16:10 IST

टीम इंडिया के बेहतरीन आलराउंडर और विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. संन्यास का ऐलान करते वक्त युवराज सिंह भावुक हो गए और कहा कि उन्होंने कभी हार नहीं मानी. युवराज सिंह ने बताया कि अब वह कैंसर पीड़ितों केे लिए काम करेंगे. इसके साथ ही युवराज सिंह की लव लाइफ के बारे में भी चर्चा होने लगी है.

युवराज सिंह के लव लाइफ की चर्चा में सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा का आता है. साल 2007 में किम शर्मा के साथ युवराज सिंह के अफेयर की काफी चर्चाएं चली थीं. इनका रिश्ता काफी लंबे समय तक चला था, लेकिन ये रिश्ता अपना मुकाम हासिल नहीं कर सका क्योंकि युवराज सिंह की मां को किम शर्मा बिलकुल पसंद नहीं थीं.

युवराज का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से भी जुड़ा. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. कई पार्टियों में दोनों एक साथ नजर आए. हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका और मीडिया में खबरें आने लगी कि युवराज के पजेसिव नेचर के कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया.

युवराज सिंह का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन के साथ भी खूब चर्चा में रहा है. मीडिया में खबरें आई थीं कि रिया सेन और युवराज सिंह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई पार्टीज में साथ भी नजर देखे गए थे. हालांकि कब इनका ब्रेक-अप हुआ कुछ पता नहीं चल पाया.

युवराज सिंह का बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा के साथ भी अफेयर चर्चा में रहा है. दोनों को मुंबई के जुहू के एक लाउंज बार में किस करते देखा गया था. इसके बाद दोनों के रोमांटिक डेट की खबरें मीडिया में उड़ने लगी थीं. हालांकि, दोनों ने इस बात को सिरे से खारिज किया था कि दोनों के बीच 'किस' जैसा कुछ हुआ था.

युवराज सिंह ने क्रिकेट को कहा अलविदा, जाते-जाते रो पड़े और बोले- मैंने कभी हार नहीं मानी

बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ने के बाद आखिरकार युवराज ने 2015 में बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी कर ली. उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में अपनी पत्नी हेजल कीच के बारे में बताया था कि हेजल को इंप्रेस करने के लिए उन्हें कई सालों तक मेहनत की थी. युवराज के मुताबिक, शुरुआत के समय में हेजल ने युवी को काफी इग्नोर किया. फिलहाल दोनों एक-दूसरे के साथ हैप्पी मैरिज लाइफ इंजॉय कर रहे हैं.

सोनम कपूर और अशोक पंडित की ट्विटर पर छिड़ी जंग, बोलीं- 'हिंदू हूं मैं'

First published: 10 June 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी