Home » क्रिकेट » yuvraj singh magic video viral in before semifinal between in india vs bangladesh
 

वीडियो: सेमीफ़ाइनल से पहले युवराज का 'मैजिक' हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2017, 17:24 IST
(grab of video in youraj singh instagram account)

भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी का सेमीफाइनल खेलेगी. इससे पहले टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वे मज़ाकिया मूड में जादू करते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो में युवराज सिंह ऑटोमेटिक दरवाजे के साथ इस तरह की एक्टिंग कर रहे हैं, जैसे वह कोई जादू दिखा रहे हों. शायद वह इस वीडियो के जरिए फैंस और टीम के साथी खिलाड़ियों की टेंशन दूर कर उनका मनोबल बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

When u think u have super powers 💥! 🤣🤣 video courtesy @virat.kohli

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

इस वीडियो में दिख रहा है कि युवराज सिंह प्रैक्टिस सेशन से लौटकर ड्रेसिंग रूम के अंदर जा रहे हैं. ड्रेसिंग रूम के गेट में सेंसर लगा हुआ है. युवराज के कदमों की धमक से वह खुल जाता है. वह अंदर जाने के बाद एक बार फिर से बाहर आते हैं और उसी एक्टिंग को दोहराते हैं.

चैंपियंस ट्रॉफी के अब तक के तीन मुकाबलों में युवराज सिंह बल्लेबाजी ठीक-ठाक रही है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उन्होंने शानदार अर्धशतक जमाया था और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में भी उन्होंने विराट कोहली के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की थी. इस बार चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंची चार टीमों में तीन एशिया की हैं.

First published: 14 June 2017, 17:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी