Home » क्रिकेट » Yuvraj Singh make entire team india photo with gender swap picture and ask a question
 

टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों को बनाना चाहते हैं अपनी गर्लफ्रेंड? युवराज सिंह दे रहे हैं मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2020, 15:09 IST

Team India Female Look: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मेंबर युवराज सिंह ने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का गर्ल लुक बनाया है. युवराज सिंह ने फेसएप (Faceapp) के जरिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लड़की की शक्ल दे दी है. इसके बाद उन्होंने फैन्स से मजेदार सवाल पूछा है. उन्होंने पूछा कि इनमें से आप किसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो?

युवराज सिंह का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. युवराज सिंह ने जिन खिलाड़ियों को लड़की का रूप दिया है, वो अभी टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. आप भी इन खिलाड़ियों को देखकर एक नजर में पहचान नहीं पाएंगे. युवराज सिंह ने इसे शेयर कर ये कहा कि वह कल बताएंगे कि वह इनमें से किसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाएंगे.

युवराज सिंह के इस फनी फोटो पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए. इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युजवेंद्र चहल, हरभजन सिंह ने भी इस पर कमेंट किया. केविन पीटरसन ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया और  अधिकतर ने भुवनेश्वर कुमार को पसंद किया. लोगों को भुवनेश्वर कुमार का लुक बहुत सुंदर लगा.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका पर टूटा कोरोना वायरस का कहर, सात लोग पाए गए संक्रमित

हरभजन सिंह ने भी भुवनेश्वर कुमार को ही पसंद किया. वहीं, केविन पीटरसन इसे देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. खुद भुवनेश्वर कुमार ने इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, "मैं भुवी को ही चुनता." युजवेंद्र चहल ने लिखा कि उन्हें लगता है कि युवी पाजी को अपनी भी फोटो डालना चाहिए.

बता दें कि युवराज की इस तस्वीर में 15 खिलाड़ी शामिल हैं. इसमें रोहित शर्मा, कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, अजिंक्य रहाणे, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह शामिल हैं.

पाकिस्तानी टीम पर टूटा कोरोना का कहर, तीन खिलाड़ी हुए संक्रमित, इंग्लैंड दौरे पर होने वाले थे रवाना

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज का खुलासा, शोएब अख्तर ने मैच के दौरान दी थी जान से मारने की धमकी

First published: 23 June 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी