Home » क्रिकेट » Yuvraj Singh praise shubman gill says I was excited to see him play for India
 

पृथ्वी शॉ के नहीं बल्कि इस युवा खिलाड़ी के फैन है युवराज सिंह, कहा-बल्लेबाज़ी देख कर दिल खुश हो जाता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 13:22 IST

युवराज सिंह इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहें है. इसके बाद भी वो घरेलू क्रिकेट में अपनी फॉर्म हासिल करने की कोशिश कर रहें हैं. हालांकि इस दौरान वो युवा खिलाड़ी को भी इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित कर रहें है. इसी कड़ी में अब युवराज सिंह एक खिलाड़ी की बल्लेबाज़ी से काफी ज्यादा प्रभावित नज़र आ रहें है.

हाल में ही पंजाब के युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में डेब्यू किया था. हालांकि उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था लेकिन इसके बाद भी युवराज इस युवा खिलाड़ी से काफी ज्यादा प्रभावित है. उनका मानना है कि ये खिलाड़ी टीम इंडिया भविष्य है.

टीम इंडिया के इस युवा खिलाड़ी को तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मैं गिल को टीम इंडिया की जर्सी में देख कर खुश हूँ. ये काफी शानदार है कि उसने खुद में काफी ज्यादा सुधार किया है. उसने ए टूर और घरेलू क्रिकेट में काफी ज्यादा रन बनाए है. इस दौरान उसे सीधे टीम इंडिया में जगह मिल गई. ये काफी शानदार है.

गौरतलब है कि गिल ने इस साल रणजी में एक हज़ार रन बनाए है. इस दौरान एक दोहरा शतक लगाया है. इसके अलावा उन्होंने ए टूर पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है. जिसके बाद से उन्हें टीम में शामिल करने की मांग हो रही थी.

First published: 12 February 2019, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी