Home » क्रिकेट » Yuvraj Singh predicts World Cup 2019 winner and talk about Indian Cricket Team
 

युवराज सिंह ने इस कमजोर टीम को बताया World Cup 2019 का दावेदार, टीम इंडिया के लिए कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 11:22 IST

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने विश्व कप 2019 के विजेता को लेकर बड़ी बात कही है. युवराज सिंह ने कमजोर मानी जा रही वेस्टइंडीज की टीम को विश्व कप 2019 के विजेता दावेदारों में बता दिया. युवराज ने कहा कि वेस्टइंडीज के पास दमदार टीम है और वह अन्य टीमों को चौंका सकती है.

इसके अलावा युवराज ने भारतीय टीम को भी विश्व कप जीत का दावेदार बताया. 2011 विश्व कप में अपने शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन से 'मैन ऑफ द सीरीज' खिताब जीतने वाले युवराज सिंह ने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम के पास यह विश्व कप जीतने का शानदार मौका है. 

 

युवराज ने कहा कि भारतीय टीम के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड और भारत जीत के प्रबल दावेदार हैं. वहीं डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के आने से ऑस्ट्रेलिया भी दौड़ में है.

युवराज सिंह ने 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रही इस विश्व कप में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम के लिए खास बताया. उन्होंने उम्मीद जताई की पांड्या इस टूर्नामेंट में खास प्रदर्शन करेंगे. युवराज ने कहा कि 50 ओवर के प्रारूप में हार्दिक की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भारत के लिए फायदेमंद रहेगी.

 

युवराज सिंह बोले कि हार्दिक से बात करते समय मैंने उससे कहा कि तुम्हारे पास विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने का जबरदस्त मौका है. वह आईपीएल में जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है कमाल है. मैं उम्मीद करूंगा कि वह इस फॉर्म को विश्व कप तक जारी रखेगा. युवराज ने कहा कि वह अच्छी गेंदबाजी भी कर रहा है.

युवराज बोले कि पांड्या शानदार लय में है जैसे कोई बल्लेबाज चाहता है. वह गेंद को शानदार ढंग से प्रहार कर रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उसने 34 गेंद में शानदार 91 रन बनाये. आईपीएल की यह शानदार पारियों में से एक है.

ICC World Cup 2019 से पहले मेजबान इंग्लैंड की टीम पर टूूटा मुसीबतों का पहाड़

First published: 4 May 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी