Home » क्रिकेट » yuvraj singh said,"shubhma gill has a great future in indian cricket
 

युवराज का बड़ा बयान, पंत और शॉ को नहीं इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का 'भविष्य'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2019, 13:08 IST

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ युवराज सिंह शुभमन गिल की प्रतिभा से काफी ज्यादा प्रभावित है. उनका मानना है कि वो जल्द ही टीम इंडिया में जगह बना सकते है. वो टीम इंडिया का भविष्य है. वो एक बड़े खिलाडी बन सकते है.

गिल को लेकर बात करते हुए उन्होने कहा कि वो एक युवा खिलाडी है. उसको बल्लेबाज़ी करते हुए देखने में मजा आता है. वो लंबे समय तक टीम इंडिया के हिस्सा बन सकता हैं. लेकिन उसके लिए उसे मेहनत करना होगा और ये बात इस बात पर भी निर्भर करती है वो कैसे खुद को आगे ले जाता है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि इसके लिए आप पंत का उदाहरण ले सकते हैं. वो पंत को पहली बार टीम इंडिया में जगह मिली थे तो सबने कहा था कि उसे जल्दी टीम इंडिया में मौका मिल गया है वो जल्दी शॉट लगाने की कोशिश करता है, लेकिन इस समय उसने विदेशों में दो शतक लगा दिए हैं. उन्होंने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में काफी ज्यादा मेहनत की है.

आप को बता दें कि गिल अंडर-19 में अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चा में आए थे. इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में केकेआर के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके अलावा इस बार रणजी सत्र में उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ दोहरा शतक लगाया है.

First published: 7 January 2019, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी