Home » क्रिकेट » Yuzvendra Chahal Engagement: Virendra Sehwag had fun, said disaster turned into an opportunity
 

चहल ने इस खूबसूरत लड़की से की सगाई तो सहवाग ने लिए मजे, कहा- वाह..आपदा को अवसर में बदला

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2020, 12:56 IST

Yuzvendra Chahal Engagement: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने सगाई कर ली है. उन्होंने डिजिटल कंटेंट निर्माता धनश्री वर्मा से सगाई की है. यजुवेंद्र चहल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने ट्विटर पर सगाई की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हम दोनों ने परिवार के सामने हां कर दी है" 

इसके आगे उन्होंने एक हैशटैग किया, #RokaCeremony. जैसा ही युजवेंद्र चहल ने सगाई समारोह की तस्वीरें साझा कीं. सोशल मीडिया पर उनके बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई. साथी क्रिकेटरों से लेकर मशहूर हस्तियों तथा चहल के प्रशंसकों ने उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शुभकामनाओं के संदेश पोस्ट किए.

इसी क्रम में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बधाई संदेश देते हुए युजवेंद्र चहल के थोड़े मजे भी लिए. पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी लेते हुए युजवेंद्र चहल की सगाई पर फनी अंदाज में विश किया. सहवाग ने कहा कि, वाह..चहल ने आपदा को अवसर में बदला.

इसके अलावा टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने भी युजवेंद्र चहल को सगाई की बधाई दी है. केएल राहुल से लेकर हार्दिक पंड्या तक ने चहल को उनकी नई पारी के लिए बधाई संदेश भेजा. वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी युजवेंद्र चहल को शुभकामनाएं दीं. 

बता दें कि यजुवेंद्र चहल भारतीय वनडे टीम के मुख्य गेंदबाज हैं. उन्होंने अब तक भारत के लिए 52 एकदिवसीय मैच और 42 टी 20 मैच खेले हैं. इनमें उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. यह लेग स्पिनर खेल के सबसे छोटे प्रारूप में भारत के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाला दूसरा गेंदबाज है. चहल के नाम टी20 में 55 विकेट हैं.

IPL 2020 से पहले युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्की, सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी, देखें तस्वीरें

हसीन जहां ने राम मंदिर भूमि पूजन पर दी थी बधाई, मिलने लगी रेप की धमकी, पीएम मोदी और योगी से लगाई गुहार

First published: 9 August 2020, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी