Home » क्रिकेट » Yuzvendra Chahal gave Batting advice to Rohit Sharma For Beat Pakistan in Asia Cup 2018
 

चहल की इस सलाह को मान लें रोहित शर्मा तो टीम इंडिया के नाम होगा एशिया कप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 14:45 IST

'हिटमैन' रोहित शर्मा दुबई में होने वाले एशिया कप में टीम इंडिया के कप्तान होंगे. रोहित विराट कोहली की अनुपस्थिति में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. लंबी-लंबी पारियों और लंबे-लंबे छक्कों के लिए फेमस 'हिटमैन' ने एशिया कप में प्रतिद्वंदी टीमों से निपटने के लिए नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है.

15 सितंबर से शुरू हो रहे एशिया कप से पहले रोहित शर्मा को नेट पर पसीना बहाते देखा गया है. इस बाबत रोहित शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एशिया कप की तैयारी कर रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में भी रोहित शर्मा ने इस बात को लिखा है.

इधर, रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप के लिए 16 सदस्यीय टीम में शामिल स्पिनर और हिटमैन के करीबी युजवेंद्र चहल ने उनको एक सलाह दी है. दरअसल, रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान गेंदों को डिफेंस करते नजर आए. यही बात चहल को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने रोहित को एडवाइस दे दी.

युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा के वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, "डिफेंस नहीं करने का भाऊ उड़ाने का है." चहल के इस कमेंट से जाहिर है कि वो उनसे फिर से एक दो बड़ी पारी चाहते हैं. वहीं, हिटमैन के और फैंस बोल रहे हैं कि भाऊ हम आपसे फिर से डबल सेंचुरी चाहते हैं.

देखें वीडियो और पढ़ें कमेंट

एशिया कप 6 टीमों के बीच खेला जाएगा. 15 सितंबर से करीब 2 हफ्ते चलने वाले इस टूर्नामेंट में इंडिया, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग की टीम हिस्सा ले रही है. हॉन्ग कॉन्ग की टीम ने एशिया कप का क्वालीफायर मैच जीतकर अपनी जगह एशिया कप में बनाई है.

टीम इंडिया के एशिया कप में मुकाबलों की बात की जाए तो इस टूर्नामेंट का पहला मैच टीम इंडिया को 18 सितंबर को हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेलना है. इसके अलावा टीम इंडिया को इस ग्रुप की एक और टीम से ग्रुप स्टेज का मुकाबला खेलना है, जो काफी दिलचस्प होने वाला है.

दरअसल, 19 सितंबर को टीम इंडिया का सामना उसकी चिरप्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से होना है. ये मुकाबला हमेशा की तरह हाईवोल्टेज होगा. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नहीं चाहेंगे कि उनसे कोई चूक हो. इसलिए वह जमकर पसीना बहा रहे हैं.

First published: 12 September 2018, 14:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी