Home » क्रिकेट » Yuzvendra Chahal Reveals Good Singer Team India
 

टीम इंडिया में कौन है अच्छा सिंगर, युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा, लिए ये तीन नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2020, 14:19 IST

कोरोना वारस (Corona virus) के कारण विश्व के कई शहरों में लॉक डाउन की स्थिति है. ऐसे में लोगों के साथ साथ क्रिकेटर्स भी अपने घर पर रहने को मजबूर है. ऐसे में क्रिकेटर्स अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर लगातार बात कर रहे हैं और फैंस के साथ ड्रेसिंग रूम की मजेदार बाते साझा कर रहे हैं. ऐसी ही एक बातचीत में टीम इंडिया (Team India)  स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) में सबसे अच्छे गायक का खुलासा किया है.

गायक राहुल वैद्य ने एक इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में युजवेंद्र चहल से जब टीम इंडिया के अच्छे सिंगर के बारे में सवाल पूछा तो चहल ने खुलासा किया कि टीम में काफी गायक हैं. चहल ने सबसे पहले सुरेश रैना (Suresh Raina) को नाम लिया और उसके बाद उन्होंने मोहित शर्मा (Mohit Sharma) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का भी नाम लिया. युजवेंद्र चहल ने कहा,'हमारे पास कुछ है… सुरेश रैना सचमुच बहुत अच्छा गाते हैं उनके बाद तब मोहित शर्मा अच्छा गाते हैं. हार्दिक भी खराब नहीं हैं. वह अच्छा है.'

बता दें, कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में अभी तक 34 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है. इतना ही नहीं इस महामारी के कारण सात लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण भारत में अभी तक 1000 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि 29 से अधिक लोगों की मौत की खबर है.

इस वायरस के कारण ही सभी तरह के खेल टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं इसमें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के दो मुकाबले भी शामिल है. वहीं आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. 

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी का बड़ा खुलासा, 30-40 लाख रूपये कमाने आए थे धोनी

First published: 30 March 2020, 14:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी