Home » क्रिकेट » Yuzvendra Chahal says my first meeting with ms dhoni I used called him Mahi Sir After he said Call me Dhoni, call me Mahi but not sir
 

धोनी को सर बोलने पर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का हुआ ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2018, 15:41 IST

भारतीय लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने एम एस धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.  चहल ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि जब मैं उनसे पहली बार मिला था, तो मेरी आवाज भी नहीं निकल रही थी. 

बता दें कि चहल ने धोनी की कप्तानी में ही अपने वनडे करियर की शुरुआत की थी. जिम्बाब्वे टूर से अपने करियर की शुरूआत करने वाले चहल को धोनी ने ही टीम इंडिया की कैप दी थी.

पॉपुलर चैट शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में यजुवेंद्र चहल ने बात करते हुए अपने करियर को लेकर कई बातें बताई. इस दौरान उन्होंने कहा कि एमएस धोनी ने ही उनको टीम इंडिया की कैप दी थी. इसके साथ ही उन्होंन बताया कि जब मैंने जिम्बाब्वे टूर से अपने करियर की शुरूआत की तो धोनी ने पूरे टूर के दौरान उन्हें घर जैसा माहौल दिलवाया.

चहल ने बताया कि आईपीएल का सीजन मेरे लिए काफी अच्छा रहा था. मुझे इस बात की जानकारी थी कि मुझे टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. इसके बाद जब बीसीसीआई ने टीम का ऐलान किया और सूची को अपनी वेबसाइट पर डाला. जब मैंने उस सूची में अपना नाम देखा तो मुझे एक बार तो अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ. इसके बाद आधे घंटे तक मैं उस लिस्ट को देखता रहा. मै खूब रोया. जिस दिन मैंने भारतीय टीम की जर्सी को पहना उसको मैं शब्दों में बंया नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें- Video: हरभजन ने विराट कोहली और शिखर धवन की खोली पोल, बताए सीक्रेट

चहल ने कहा कि एमएस धोनी ने उनको वनडे कैप दी. मैं पहली बार धोनी से मिला था. धोनी को देखकर मेरी आवाज नहीं निकल पा रही थी. पहली मुलाकात में मैंने उनको सर कहा. लेकिन जब मैं बार बार सर कहने लगा तो धोनी ने मुझसे कहा कि मुझे सर मत बोलो, मुझे माही कहो या एमएस धोनी या भाई. कुछ भी कहो लेकिन सर मत कहो. इस दौरान चहल ने शेन वॉर्न को अपना रॉल मॉडल बताया

First published: 3 June 2018, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी