Home » क्रिकेट » yuzvendra chahal share a pic and special message for symmo uncle
 

T-20 सिरीज से दूर चहल ऑस्ट्रेलिया में 'सायमो अंकल' के साथ आए नज़र, दिया ख़ास मैसेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 15:34 IST

भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T-20 सिरीज में टीम शामिल किया गया था. जिस वजह से वो इस सिरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे. जिसके बाद चहल इस समय ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स के साथ देखा गया था. चहल ने सायमंड्स से अपनी मुलाकात की और उनके साथ फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

यह भी पढ़ें: वीवीएस लक्ष्मण ने किया खुलासा- इस शख्स की वजह से उन्हें 2003 वर्ल्ड कप में नहीं मिला मौका

चहल ने 43 वर्षीय सायमंड्स के लिए लिखा- सायमो अंकल. कुछ दोस्तियां समय और दूरियों की वजह से खत्म नहीं होती. सायमंड्स से मिलना हमेशा शानदार रहा है. टी-20 सीरीज में चहल की जगह कुलदीप यादव को जगह दी गई थी.

आप को बता दें कि चहल और पूर्व ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स के बीच रिश्ते काफी अच्छे है. गौरव कपूर के शो ब्रेकफ़ास्ट विथ चैंपियंस में उन्होंने खुलासा किया था कि वो और साइमंड्स आईपीएल के दौरान एक दूसरे के कमरे के अगल-बगल में रहते थे. इस दौरान वो खुद मेरे कमरे में आए थे और उन्होंने  बात की थी और  लिया था, जिसके बाद से हम दोनों काफी ज्यादा अच्छे दोस्त भी बन गए थे. इसके अलावा उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया  था कि उनकी पत्नी ने उनके लिए बटर चिकन बनाना भी सीखा था.

युजवेंद्र चहल ने बताया कि एंड्रयू सायमंड्स एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें ठीक से समझा नहीं गया. वह कहीं से भी एरोगेंट नहीं हैं. जब आप उनके साथ समय गुजारेंगे तभी उन्हें ठीक से समझ पाएंगे.

First published: 27 November 2018, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी