Home » क्रिकेट » Yuzvendra Chahal Teases Rishabh Pant With Hilarious Throwback Workout Video. Watch
 

ऋषभ पंत कर रहे थे ट्रेनिंग तभी पीछे खड़े युजवेंद्र चहल करने लगे कुछ ऐसा, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2020, 13:58 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर के कारण बीते तीन महीने से देश में लॉकडाउन है और इसके कारण भारतीय क्रिकेटर्स अपने घरों में बंद है. इस वायरस के कारण ही मार्च के बाद किसी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आयोजन नहीं हो पाया है. ऐसे में खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और वो लगातार सोसल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट कर रहे हैं.

टीम इंडिया (Team India) के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस दौरान किसी भी दूसरे खिलाड़ियों से ज्यादा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे हैं और वो लगातार मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अब एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो, टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और टीम इंडिया के स्ट्रैंथ और कंडीशनिंग कोच निक वेब नजर आ रहे हैं. इस मजेदार वीडियो में युजवेंद्र चहल ऋषभ पंत की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं.


लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और टीम इंडिया के स्ट्रैंथ और कंडीशनिंग कोच निक वेब का जो थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर वो टीम इंडिया की ट्रेनिंग सेशन के दौरान का लह रहा है. इस वीडियो में निक वेब ऋषभ पंत को मुक्केबाजी सत्र का अभ्यास करा रहे हैं और युजवेंद्र चहल उनके पीछे खड़े होकर ऋषभ पंत की नकल उतार रहे हैं. युजवेंद्र चहल ने वीडियो साझा करते हुए उसका एक कैप्शन भी दिया है. युजवेंद्र चहल ने लिखा, पंत भईया, क्यों थक रहे हो.

ऋषभ पंत के इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल ने जो मजेदार कैप्शन लिखा है उस पर कई दिलचस्प कमेंट आए हैं. खुद ऋषभ पंत ने इस पर हंसी वाला इमोजी को कमेंट किया है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी हर्षल पटेल ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,"हाहाहा, ऐसे ही लगे रहते हैं लोग."

बता दें, ऋषभ पंत साल की शुरूआत में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके कारण वो टीम इंडिया से बाहर हुए और उनकी जगह केएल राहुल को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी मिली थी. केएल राहुल ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और उन्होंने बतौर विकेटकीपर ही नहीं पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए खुद को साबित किया. ऐसे में जब ऋषभ पंत सही हुए तो भी टीम इंडिया में उनकी वापसी नहीं हो पाई. हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्हें मौका जरूर दिया गया.  ऐसे में माना जा रहा था कि ऋषभ पंत आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ के खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे लेकिन कोरोना के चलते ही आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया.

नस्लवाद के विरोध में वेस्टइंडीज की टीम ने उठाया बड़ा कदम, आईसीसी से मिली मंजूरी

First published: 1 July 2020, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी