Home » क्रिकेट » Zaheer Khan Says Rishabh Pant Can Include Team India For World Cup 2019
 

वर्ल्डकप 2019 के लिए रिषभ पंत होंगे टीम इंडिया में शामिल! इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया समर्थन

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2018, 15:10 IST

वर्ल्डकप 2019 के लिए लिए टीम इंडिया प्रबल दावेदार मानी जा रही और टीम के प्रदर्शन की बात करें तो फिलहाल टीम ने एशिया कप के फाइनल में जगह बनाई है. इसके साथ ही अब टीम की नजरें अगले साल होने वाले वर्ल्डकप पर हैं और टीम इसके लिए मेहनत भी कर रही है. 

भारतीय टीम में खिलाड़ियों का चयन बड़ी ही सोच-बूझ से किया जायेगा, इसी बीच भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने टीम में एक युवा खिलाड़ी को शामिल करने का समर्थन किया है. जहीर खान ने एक स्टार स्पोर्ट्स के डगऑउट प्रोग्राम में वर्ल्डकप की टीम के लिए रिषभ पंत का नाम लिया है.

जहीर ने एशिया कप के लिए स्टार स्पोर्ट्स के डगऑउट प्रोग्राम में कहा, " मुझे लगता है कि पंत टीम में अपनी जगह बना सकते हैं, क्योंकि अभी टीम इंडिया को विश्वकप से 25 मैच खेलने हैं. अभी पंत के पास एक लंबा रास्ता है, लेकिन टीम प्रबंधन अलग-अलग विकल्पों को तलाशने की कोशिश कर रहा है."

 

 

इसके आगे उन्होंने कहा, " प्रबंधन की नजर उन पर भी है क्योंकि उनमें खेल की परिस्थितियों को बदलने की क्षमता है. उनमें बड़े छक्के लगाने की काबिलियत है जिसकी हमें अंतिम ओवरों में जरुरत होती है." गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए अतिंम टेस्ट में 113 रन की शानदार पारी खेलकर रिषभ पंत ने टीम में अच्छा प्रदर्शन किया था. फिलहाल पंत विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली की टीम में खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट के भगवान सचिन इस मामले में धोनी और सहवाग से हैं काफी पीछे

First published: 27 September 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी