Home » क्रिकेट » Ziva Shares Story Of How MS Dhoni Saved Injured Bird See Photos
 

धोनी ने बचाई तड़प रही चिड़िया की जान, बेटी जीवा ने शेयर की कहानी, देखें फोेटो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2020, 14:00 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) लॉक डाउन के दौरान अपनी बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ इन दिनों जमकर मस्ती कर रहे हैं. रांची स्थित फार्महाउस में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ कभी बाइक चला रहें हैं तो कभी अपने पालतू कुत्ते के साथ मस्ती कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये मस्ती भरे वीडियो देखनें को मिल रहे हैं. वहीं धोनी और उनकी बेटी जीवा ने मंगलवार को एक नेक काम भी किया है. दरअसल, दोनों ने मिलकर एक बेसुध चिड़िया की जान बचाई है. जीवा के इंस्टाग्राम पर इस चिड़िया को बचाने की पूरी कहानी बताई गई है.

जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से चिड़िया को बचानी की कहानी बताते हुए लिखा गया,"आज शाम को लॉन में मैंने एक चिड़िया को देखा, जो बेसुध सी पड़ी थी. मैंने मम्मी-पापा को बुलाया. पापा ने चिड़िया को अपने हाथ में लिया और पानी पिलाया, कुछ देर बाद चिड़िया ने अपनी आंखें खोलीं. हम सब बहुत खुश थे."


पोस्ट में आगे लिखा गया है, "हमने एक टोकरी में कुछ पत्तियां रखी और चिड़िया को भी उसी में बैठा दिया. मम्मी ने बताया कि यह क्रिम्सन-ब्रिस्टेड बार्बेट है, जिसे कॉपरस्मिथ भी कहते हैं. बहुत ही प्यारी छोटी सी चिड़िया. फिर अचानक से वह उड़ गई, मैं तो उसे रखना चाहती थी, लेकिन मम्मी ने कहा कि वो अपनी मां के पास चली गई है. मुझे यकीन है कि मैं फिर उसे जरूर देखूंगी."

बता दें, टीम इंडिया को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप 2019 के बाद से ही टीम इंडिया के दूर है. माना जा रहा था कि धोनी आईपीएल में अपने प्रदर्शन के आधार में टीम में वापसी की दावेदारी परे करेंगे, लेकिन कोरोना वायरस के असर के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है.

कोरोना काल के बाद इस देश के खिलाफ पहला मुकाबला खेलेगी टीम इंडिया, अगस्त में करेगी दौरा- मीडिया रिपोर्ट

First published: 10 June 2020, 13:13 IST
 
अगली कहानी