Home » क्रिकेट » Ziva sings for MS Dhoni: Happy Birthday Papa, you're getting older, MS Dhoni 37th birthday
 

Video: जीवा ने गाना गाकर पापा धोनी को किया बर्थडे विश, कहा- आप बूढ़ें हो रहे हो

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 17:18 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी 37 साल के हो गए हैं. टीम इंडिया ने उनका जन्मदिन मनाया. इस दौरान उनकी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा धोनी भी साथ में थी. जीवा ने पापा धोनी को बड़े शानदार तरीके से बर्थडे विश किया. धोनी के जन्मदिन सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जीवा पापा धोनी को बर्थडे विश कर रही है. वह गाना गाते हुए कह रही है, हैपी बर्थडे पापा...आई लव पापा...आप बूढ़े हो रहे हो. पत्नी साक्षी धोनी ने भी माही को बर्थडे विश किया है. उन्होंने धोनी के लिए एक खास पोस्ट किया है.

साक्षी ने लिखा...हैपी बर्थडे टू यू! शब्दों में बताना मुश्किल है कि आप कितने अच्छे इंसान हैं...इन 10 सालों में मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा...और आज भी सीख रही हूं...थैंक्यू मेरा ख्याल रखने और लाइफ को बहुत ही सरल और प्रैक्टिकल तरीके से जीने के लिए...बहुत सारा प्यार और शुक्रिया मेरी लाइफ को और भी खूबसूरत बनाने के लिए! 

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है, जब जीवा का कोई वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले भी जीवा के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. जिसमें वो काफी शरारत करती भी दिखाई दे रही है. हाल ही में जीवा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो पांड्या को चीयर करती दिखाई दे रही है. 

First published: 7 July 2018, 17:13 IST
 
अगली कहानी