Home » क्राइम न्यूज़ » 11 Year Old Girl Allegedly Gangraped Killed Ater Kidnapped From Home in Uttarkashi
 

घर पर सो रही मासूम लड़की को उठा ले गए दरिंदे, किया गैंगरेप और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 11:18 IST

उत्तराखंड में दरिंदों ने इंसानियत की हदें पार कर दीं. परिजनों के साथ घर पर सो रही नाबालिग लड़की को दरिंदे उठा ले गए. उसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया और फिर मौत के घाट उतार दिया. मामला उत्तरकाशी के गांव भाकड़ा का है. जहां शुक्रवार की रात एक 11 साल की लड़की अपने परिजनों के साथ सो रही थी.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बच्ची को उसके घर से अगवा कर पहले उसका रेप किया और फिर पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर दी. उत्तरकाशी के एसपी के मुताबिक शुक्रवार रात आरोपियों ने पहले घर की बिजली काट दी. इसके बाद वह घर में घुसे और बच्ची का कथित रूप से अपहरण कर लिया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों ने बच्ची को सोते वक्त अगवा किया, जिससे किसी को इस बात की भनक न लगे. बच्ची अपने परिजनों के साथ सो रही थी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी बच्ची को घर से दूर लेकर गए, जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने बच्ची की हत्या कर उसके शव को पुल के पास फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक इलाके में काम करने वाले चार लोगों को शक की बिनाह पर गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं बच्ची के साथ गैंगरेप और उसकी हत्या के कारण गांव में तनावपूर्ण माहौल है. ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की. उसके बाद जिलाधिकारी और एसपी ने घटना स्थल का दौरा किया और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- Spirit Airlines की फ्लाइट में युवक ने बनाया महिला को हवस का शिकार

First published: 19 August 2018, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी