Home » क्राइम न्यूज़ » 11-year-old girl has raped in Gurgaon, police has registered a case against the 22-year-old youth
 

बेसमेंट में खेलने गई 11 साल की मासूम को बनाया हवश का शिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 13:30 IST

हरियाणा के गुड़गांव से शर्मशार करने वाली एक खबर आयी. एक हवसी दरिंदे ने 11 साल की मासूम बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. पुलिस ने 22 साल के आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी यूनिवर्सिटी का छात्र है. स्थानीय पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत शिकायत दर्ज किया है.

बाल कल्याण समीति की प्रमुख शकुंतला धुल्ल ने कहा है कि बच्ची और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते थे. दोनों लगभग तीन महीने पहले इंस्टाग्राम पर एक दूसरे से जुड़े थे. उन्होंने बताया कि आरोपी पहले भी दो बार बच्ची के साथ रेप कर चुका है. बाल कल्याण कमेटी के सदस्यों ने पीड़िता  की काउंसलिंग के लिए उससे मुलाकात की है.

चआरोपी युवक गुड़गांव के सेक्टर 84 की में रहता है. आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने फ्लैट से फरार है. वह अपने बड़े भाई के साथ यहां रहता है. शिकायत की भनक मिलते ही युवक फरार हो गया. युवक ने बेसमेंट में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया है, वहां सीसीटीवी कमरा भी नहीं लगा है.

एसीपी शकुंतला यादव ने जानकारी दी कि बुधवार की दोपहर बच्ची बेसमेंट में खेलने के लिए गई थी, वहां आरोपी पहले से मौजूद था. बच्ची की मां के अनुसार आरोपी बच्ची को जबरन बेसमेंट के एक कोने में ले गया और उसका रेप किया.

एसीपी यादव ने बताया कि रेप की पुष्टि पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में भी हुई है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची हमेशा की तरह बेसमेंट में खेलने जाती थी  बुधवार को जब खेलने गयी तो लौटने पर उसने अपने साथ हुए वारदात की बात बताई.

First published: 31 August 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी