Home » क्राइम न्यूज़ » 19 Years old Girl Raped in Nagpur after unconscious state and Iron Rod inserted in Private Part
 

नागपुर में युवती से हैवानियत, पहले मुंह में कपड़ा डालकर किया बेहोश, फिर किया रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2020, 13:14 IST

19 Years old Girl Raped in Nagpur : महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में 19 साल की एक युवती (19th Years Old Girl) के साथ कथित तौर पर रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक (According to Media Reports), युवती के साथ पिछले सप्ताह (Last Week) रेप करने के बाद आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट्स (Private Part) में लोहे की रॉड (Iron Rod) डाल दी.

मामले की जानकारी सोमवार (Monday) को पुलिस (Police) को दी गई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. नागपुर पुलिस (Nagpur Police) का कहना है कि यह घटना पिछले मंगलवार (Last Tuesday) 21 जनवरी की है. जब 52 साल के आरोपी योगीलाल रहंगदाले ने युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी एक कपड़ा मिल (Cloth Mill) में बतौर सुपरवाइजर काम करता है. वहीं पीड़िता अपने भाई, आरोपी और एक अन्य महिला के साथ किराए के मकान में रहती है.


इंस्पेक्टर सुनील चव्हाण का कहना है कि महिला का भाई और अन्य महिला किसी काम से 21 जनवरी को अपने गांव गए हुए थे. तभी युवती पर आरोपी ने हमला कर दिया. घर पर युवती को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की. जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया.

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब युवती बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसके साथ रेप किया. उसके बाद युवती के प्राइवेट पार्ट्स में लोहे की रॉड डाल दी गई. युवती ने अपने भाई को इस घटना के बारे में तीन दिन बाद शुक्रवार को बताया. जिसके बाद उन लोगों ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई.

पाकिस्तान में मारा गया टॉप खालिस्तानी लीडर, RSS नेताओं की हत्या में भी था शामिल

भारत में ऑनलाइन चाइल्ड पोर्नोग्राफी पर अमेरिकी रिपोर्ट के खुलासे से उड़े गृह मंत्रालय के होश

इंदौर: आत्मदाह करने वाले CPM कार्यकर्ता के बेटे ने कहा- CAA नहीं मौत का कारण, जांच हो

 

First published: 28 January 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी