Home » क्राइम न्यूज़ » 5 members Bodies of family recovered in Bhajanpura, Delhi
 

दिल्ली के भजनपुरा में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव बरामद, पुलिस जांच जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2020, 15:41 IST

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आयी है. दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बताया कि पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक परिवार के पांच लोगों को घर के अंदर मृत पाया गया है. पुलिस ने आगे बताया कि मृतकों की पहचान ई-रिक्शा चालक शंभू (45), उनकी पत्नी और तीन बच्चों के रूप में की गई है.

बच्चों की उम्र 12, 14 और 18 वर्ष है. डीसीपी (पूर्वोत्तर) वेद प्रकाश सूर्या ने कहा कि पड़ोसियों ने घर निकलने वाली दुर्गंध की शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस को आज सुबह करीब 11.30 बजे फोन आया. अभी मौत के कारण को स्पष्ट नहीं किया जा सका है. पुलिस का कहना है कि उन्हें अभी ऐसा कोई सबूत भी नहीं मिला है, मौत के कारणों का पता चल सके.

 

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार पुलिस का कहना है कि परिवार के सदस्यों की मौत कम से कम छह दिन पहले हो सकती है. कहा गया है कि उनके शरीर बुरी तरह से सड़ चुके थे. घर का  दरवाजा अंदर से बंद था.

पुलिस ने कहा तीन शव एक कमरे में और दो दूसरे में पाए गए हैं. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से कोई नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. 

पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे का फ्लेट में मिला शव, पिता ने भी की थी आत्महत्या

First published: 12 February 2020, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी