Home » क्राइम न्यूज़ » 8 cars of mumbai police chased for 45 minutes to arrest congress smuggler leader
 

मुंबई पुलिस ने फिल्मी अंदाज में जाल बिछाकर तस्करी के आरोपी कांग्रेसी नेता को किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 14:23 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर )

मुंबई पुलिस ने एक तस्कर को जिस तरह से पकड़ा वो सीन भी मुम्बईया स्टाइल में ही था. मुंबई राजस्व खुफिया विभाग और मुंबई पुलिस एक सोने के तस्कर की तलाश में थी. गौरतलब है कि सोना तस्करी का आरोपी कांग्रेस नेता है. जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम मोहम्मद जमादार है.

मुंबई पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों को इस 'तस्कर' को पकड़ने के लिए अच्छी-खासी मेहनत करनी पड़ी. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारी तकरीबन 45 मिनट तक उसके पीछे भागते रहे.

ये भी पढ़ें- पति ने पत्नी की डिलीवरी कराने के लिए ली YouTube की मदद, घर में गूंजी किलकारी लेकिन...

आरोपी तस्कर ने छत्रपति महाराज शिवाजी टर्मिनल से लेकर बांद्रा वर्ली सी लिंक तक पुलिस को अपने पीछे दौड़ाया. खबरों के अनुसार जिस कांग्रेस नेता पर सोना तस्करी का आरोप लगा है वो दक्षिण मुंबई कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष है. आरोपी मोहम्मद जमादार के खिलाफ रिमांड जारी हुआ जिसमें लिखा है कि वो सोने की तस्करी के रैकेट चलाता है. जमादार पर आरोप है कि वो इस पूरे रैकेट का सरगना है.

जमादार पर आरोप है कि वो साल 2015 में इस रैकेट को चला रहा था. आरोपी को राजस्व विभाग की रेड की खबर पहले ही लग गयी थी. पुलिस के पहुंचने के पहले ही जमादार अपनी मर्सिडीज कार से फरार हो लिया. लेकिन पुलिस और अधिकारीयों ने उसका पीछा किया और 45 मिनट तक पीछा करते रहे. पुलिस की 8 गाड़ियां जमादार मर्सिडीज के पीछे भागती रहीं. और अंत में ये तस्कर 45 मिनट की रेस के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

ये भी पढ़ें- 8 साल की बच्ची के सिर में 100 से ज्यादा कीड़ो ने बनाया आशियाना, ये है पूरा मामला

First published: 28 July 2018, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी