Home » क्राइम न्यूज़ » A 13-year-old child has accused a 30-year-old woman for trying to have sex
 

13 साल के मासूम ने सेक्स करने से किया मना तो महिला ने गर्म चिमटे से प्राइवेट पार्ट जलाकर किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 17:11 IST

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना इलाके से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, खबरों के अनुसार 13 साल के एक बच्चे ने एक 30 साल की महिला पर यौन संबंध बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उस बच्चे के परिजनों ने महिला पर बच्चे को घर में बंधक बनाने व धमकी देने का आरोप भी लगाया है.

इस मामले में पुलिस ने भी खुलासा किया है, पुलिस के अनुसार बच्चे की मां ने बताया कि " महिला उस बच्चे के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाह रही थी पर जब छोटे मासूम बच्चे ने इनकार कर दिया तो ना सिर्फ उसके बच्चे के साथ मारपीट की गई बल्कि उसके गुप्तांग के आसपास गर्म चिमटे से जला दिया गया."

 

आरोपी महिला और बच्चा एक ही इलाके के रहने वाले हैं, 13 साल का मासूम बच्चा सातवीं क्लास में पढ़ता है. इस पूरी घटना के बारे में बच्चे की मां ने बताया, " स्कूल से आने के बाद मेरा बेटा घर के आसपास ही खेलने जाया करता था. लेकिन जब महिला को घर में बच्चा नहीं दिखा तो महिला अपने बच्चे को तलाश रही थी." इसके बाद एक पड़ोस में रहने वाली महिला ने उसे बताया कि उसका बेटा पास में रहने वाली महिला के साथ जा रहा था.

जब बच्चे की मां पडोस की महिला द्वारा बताई गई उस महिला के घर गई तो वहां पर उसके बेटे को एक रस्सी से बांध कर रखा गया था. जब उस महिला ने बच्चे की मां को देखा तो उस महिला ने बच्चे का मां को धमकाया और कहा कि अगर ये बात किसी को बताया तो वो उसे भी देख लेगी. किसी भी तरह से अपने बच्चे को लेकर मां उस महिला के घर से बाहर निकली और फिर थाने में गई.

ये भी पढ़ें: BCCI विंडीज के खिलाफ वनडे सिरीज के लिए धोनी नहीं रिषभ पंत को मौका दे रही है! वजह है चौंकाने वाली

First published: 10 October 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी