Home » क्राइम न्यूज़ » A family 6 people killed in fire at home in Malda
 

छोटे भाई को मिली सरकारी नौकरी तो बड़े भाई ने लगा दी घर में आग, 6 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 14:11 IST

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जिसने भी सुना हैरान रह गया. दरअसल, एक शख्स ने अपने छोटे भाई की नौकरी लगने पर पूरे घर में आग लगा दी. जिससे 6 लोगों की जलने से मौत हो गई. इस शख्स के भाई की नौकरी अनुकंपा के आधार पर लगी थी. भाई नौकरी लगने से ये शख्स इतना क्षुब्ध हो गया है उसके खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल बताए जा रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार की रात मानिकचक थाने के मदनटोला गांव में घटी. आरोपी माखन मंडल ने रविवार रात घर के दो कमरों में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. उस दौरान पूरा परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था. पुलिस ने बताया कि माखन के छोटे भाई गोविंदा, बड़े भाई विकास और गोविंदा की तीन और डेढ़ साल की दो बेटियों की जलकर मौत हो गई. इस घटना में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विकास और गोविंदा ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

 

पुलिस के मुताबिक विकास की पत्नी, बेटे और बेटी तथा गोविंदा की पत्नी को मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने कहा कि भाईयों की मां दूसरे कमरे में सो रही थी. इसलिए वह बाल-बाल बच गई. पुलिस ने कहा कि माखन की पत्नी अपने माता-पिता के साथ रहती है. घटना के बाद से माखन फरार हो गया था जिसे पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस और परिवार के सूत्रों ने बताया कि नेशनल वालंटियर फोर्स (NVF) में काम करने वाले गेदू मंडल की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और विकास की मदद से गोविंदा को अनुकंपा के आधार पर नौकरी मिल गई. जिससे माखन क्रोधित हो गया. उनका एक अन्य भाई लक्ष्मण दिल्ली में रहता है.

ये भी पढ़ें- पहले कार से कुचल दिया बुजुर्ग, फिर कार रोककर रोने लगी छात्रा, जानें क्या है पूरा मामला

First published: 6 February 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी