Home » क्राइम न्यूज़ » a lady doctor of uttar pradesh makes millionaire by doing this work with male patient
 

45 साल की लेडी डॉक्टर मर्दों का शिकार करके ऐसे बनी करोड़पति...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 16:33 IST

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक लेडी डॉक्टर ने अपने पेशे को कलंकित करने का काम किया है. ये लेडी डॉक्टर पूरे देश में कई शहरों मे हॉस्पटिल चलाती है. इस लेडी डॉक्टर ने अमीर होने का ऐसा तरीका अपनाया जो हैरान करता है.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इसके हॉस्पटिल में सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं. ये यहां इलाज कराने आने वाले पुरुष मरीजों को अपना निशाना बनाती है. पहले ये मरीजों को अच्छे इलाज का झूठा आश्वासन देता है. इसके बाद 45 साल की महिला डॉक्टर वो काम करती है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है.

ऐसे हुआ भंडाफोड़

दरअसल ये मामला तब सामने आया जब एक मरीज ने इस लेडी डॉक्टर की शिकायत पुलिस में की. मरीज ने बताया कि महिला डॉक्टर बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर युवकों को अपनी हवस का शिकार बनाती है. जांच करने के बाद ये बात सामने आई कि वो अबतक करीब 53 लोगों को अपना शिकार बना चुकी है. 

बेहाश करके बनाती थी संबंध 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवकों को बेहोश करके के बाद उनके साथ महिला संबंध बनाती थी. इसके बाद  वह युवकों की वीडियो क्लिप बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी. मोहक नाम के युवक ने मौका पाकर जब इस डॉक्टर की हरकत पुलिस को बताई तो पुलिस नेे एक्शन लेते हुए इस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की .पूछताछ में जो बातें उसने बताई उसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए. उसने बताया कि वह अभी तक 53 युवकों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है 

First published: 10 September 2018, 16:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी