Home » क्राइम न्यूज़ » A Women brutally killed in sitapur For a rupee loan
 

सिर्फ 1 रुपये के लिए कर दी हैवानियत की हद पार, महिला का किया ऐसा हाल कि सुनकर कांप उठेगी रुह

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 14:10 IST

उधार लेने के बाद बहुत से लोगों के बीच विवाद होने का मामला आपने सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आपको आश्चर्य और हैरान होगी कि आखिर ऐसे कोई कैसे कर सकता है. बहुत से ऐसे मामले होंगे जिसमे हजारों रुपए का उधार लेकर लोग भाग जाते हैं, लेकिन एक महिला को सिर्फ एक रुपए की उधाी महंगी पड़ गई.

सीतापुर के लहरपुर कोतवाली इलाके में एक महिला को सिर्फ एक रुपये की पुड़िया (पान मसाला) काफी महंगी पड़ गई. कुछ दंबगों ने सिर्फ एक रुपए के लिए रविवार रात महिला को लात-घूसों से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद पुलिस ने एक अज्ञात समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

खबरों के मुताबिक, रामप्रसाद निवासी लहरपुर कोतवाली अपने गांव के रामखेलावन की दुकान पर एक पान मसाला लेने गया था. जहां एक रुपये के लिए उसकी रामखेलावन के साथ तकरार हो गई. जिसके बाद राम प्रसाद अपने घर लौट आया. इसके कुछ देर बाद रामखेलावन वहां अपने साथ कुछ लोगों को लेकर राम प्रसाद के घर पहुंचा और गालीगलौज करने लगा.

इस बीच राम प्रसाद की पत्नी कन्नी ने इसका विरोध किया. इस घटना का विरोध करने पर रामखेलावन, कमलेश, गिरधारी, पिंकू, सुरेश और एक अज्ञात शख्स ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी. इन दबंगों ने गालीगलौज का विरोध करने पर कन्नी को लात-घूंसों से जमकर मारापीटा. गंभीर हालत में कन्नी को स्थानीय अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

video: बीफ बेचने के शक में भीड़ ने मुस्लिम बुजुर्ग को जमकर पीटा, जबरन खिलाया सुअर का मीट

First published: 9 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी