Home » क्राइम न्यूज़ » A young girl from Andhra Pradesh killed by her father day after birthday
 

फोन पर प्रेमी से बात कर रही थी बेटी, पिता ने देखा और उतार दिया मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2018, 17:14 IST

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में एक पिता ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया. बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपनी क्लास में पढ़ने वाले किसी लड़के से फोन पर बात कर रही थी. पुलिस ने हत्यारोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मृतक लड़की की मां का बयान भी लिया है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं कि फोन पर बातचीत के अलावा तो बेटी की हत्या की कोई वजह नहीं थी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता ने अपनी बेटी को लड़के से बात करने के लिए मना किया था. बावजूद इसके वो लड़के से बात कर रही थी. जब पिता ने लड़की को फोन पर बात करते देखा तो उसका खून खौल गया. पिता ने गुस्से में लड़की पर कुल्हाडी की बेंत से वार कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक घटना कृष्णा जिले के इंदर चंदरलापाडू मंडल में पड़ने वाले थोटारावुलापाडू गांव की है. जानकारी के मुताबिक, लड़की एक प्राइवेट कॉलेज से बी. फार्मा की पढ़ाई कर रही थी. बीते गुरुवार को वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए घर आई हुई थी.

शुक्रवार को उसका जन्मदिन था. लड़की ने अपने परिवार वालों को अपने साथ पढ़ने वाले एक लड़के से प्रेम संबंध की बात भी बता दी थी. साथ ही ये भी कहा था कि वह उससे शादी करना चाहती है, लेकिन घरवालों ने इससे इंकार कर दिया. परिजनों ने बदनामी का हवाला देते हुए लड़की को इन सबसे दूर रहने की चेतावनी भी दी थी.

शुक्रवार को लड़की ने परिवार के साथ जन्मदिन मनाया. शनिवार को वो अपने प्रेेमी से फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान उसे पिता ने देख लिया. आरोपी ने पहले बेटी से उसका फोन छीना और उसे तोड़ दिया. उसके बाद कुल्हाड़ी की बेंत से उसपर जानलेवा हमला कर दिया. बेंत लड़की के सिर में लगी जिससे उसकी मौत हो गई.\

ये भी पढ़ें- क्‌लास में फेल हो जाता था 17 साल का ये लड़का, अब दुनिया को बताएगा हडप्पा के रहस्य

First published: 1 July 2018, 17:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी