Home » क्राइम न्यूज़ » Accused of raping his daughter, man kills wife inside the court premises
 

पहले लगा बेटी के बलात्कार का आरोप, फिर कोर्ट परिसर में कर दिया पत्नी का कत्ल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2018, 17:17 IST
rape accused

असम के डिब्रूगढ़ में अपनी बेटी से बलात्कार करने का आरोपी एक शख्स ने कोर्ट परिसर में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. डिब्रूगढ़ सेशन कोर्ट परिसर के अंदर आरोपी ने सार्वजनिक रूप से अपनी पत्नी को मार डाला. आरोपी अदालत में बलात्कार के आरोपों की सुनवाई के लिए अदालत में था और उसकी पत्नी भी वहीं मौजूद थी.

इस मामले में अभियुक्त पूर्ण नाहर देका ने पहले अपनी पत्नी से बात- चीत की फिर उसे पीटना शुरू कर दिया और इसी क्रम में उसके अपने पास पहले से रखे धारदार हथियार से गले पर हमला करना शुरू कर दिया जिससे उसकी पत्नी रीता नाहर देका की मौके पर ही मौत हो गई.

गौरतलब है कि उक्त महिला ने 9 महीने पहले स्थानीय पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी कि उसके पति ने छोटी बेटी के साथ रेप किया है और अक्सर मारपीट करता है. आरोपी शख्स अभी हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था.  

घटना की पुष्टि करते हुए, डिब्रूगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रदीप साइकिया ने कहा कि आरोपी अदालत के बाहर एक बेंच पर पत्नी के साथ बैठा हुआ था तभी उसके गले पर वर कर दिया. आश्चर्य की बात यह है कि पुलिस अधिकारियों और प्रत्यक्षदर्शी ने मीडिया को बताया कि पति उसे मारने से पहले अपनी पत्नी के साथ नार्मल बातचीत कर रहा था, जिससे ऐसा लगता है की आरोपी केस वापिस लेने का दवाब बना रहा था और बात नहीं मानने पर गुस्से में उसकी हत्या कर दी. आरोपी को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारीयों के पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला क्योंकि उसने झूठा आरोप लगाया था कि वह अपनी छोटी बेटी से बलात्कार का दोषी है. आरोपी ने कहा, "मैं निर्दोष हूं उसने मेरी बेटी को शामिल करके मेरे खिलाफ झूठा मामला दायर किया था. मेरी पत्नी ने मुझे जमानत पर रिहा होने के बाद घर आने की इजाजत नहीं दी थी इसलिए मैंने उसे आज मार दिया."

First published: 17 June 2018, 17:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी