Home » क्राइम न्यूज़ » After Rewari Gangrape A newly married woman allegedly gang raped by husband's relatives and a tantrik in Haryana
 

नवविवाहिता से ससुराल वालों ने ही किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 17:52 IST

हरियाणा से लगातार एक के बाद एक रेप की शर्मनाक घटनाएं सामने आ रही है. कुछ दिन पहले ही रेवाड़ी में सीबीएसई टॉपर एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. कुरुक्षेत्र में एक नवविवाहिता के हाथों की मेंहदी भी नहीं उतरी थी और उसके साथ सामूहिक रेप जैसे कुकर्म को अंजाम दिया गया.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति के रिश्तेदारों ने एक तांत्रिक के साथ मिलकर उसका सामूहिक बलात्कार किया है. इस संबंध में पीड़िता के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

आरोप के अनुसार पीड़िता के पिता ने कहा कि बेटी की शादी इसी साल 12 सितंबर को कुरुक्षेत्र के यमुनानगर में एक शख्स से हुई थी. शादी के बाद पीड़ित महिला के ससुरार वालों ने उसके पिता को बताया कि उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है, इसके बाद वो बेटी के घर पहुंचे, वहां उनकी बेटी बेहोश पड़ी थी. होश में आने के बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी दी. पीड़िता के पिता ने पुलिस दर्ज की गई शिकायत में कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

पीड़िता के पिता ने कहा, ''उसने में हमें बताया कि शादी के पहले दिन परिवार ने घर पर एक तांत्रिक को बुला लिया था. तांत्रिक ने कुछ नशीला पदार्थ दिया और उसके बाद उसके पति के बड़े भाई और ननद के पति ने उसका रेप किया''. नवविवाहिता से तीन तक तंत्र-मन्त्र और पूजा करवाई और इस दौरान कई बार उसका गैंगरेप किया गया. इस पूरे कुकर्म में पीड़िता की सास और दो ननद भी शामिल थीं. रेप के बाद आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए पीड़िता के कपड़े जला दिए. मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

First published: 29 September 2018, 17:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी