Home » क्राइम न्यूज़ » Agra: SC commission president Ramshankar Katheria niece and her family efforts to burn alive
 

SC आयोग के अध्यक्ष की भतीजी को 1 साल की मासूम समेत जिंदा जलाने की कोशिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2018, 13:34 IST

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया की भतीजी को आगरा में सरेआम परिवार समेत जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. इसमें उनकी भतीजी और उसकी एक साल की मासूम गंभीर रूप से झुलस गई हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सेक्टर-11 में रहने वाली राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रमाशंकर कठेरिया की भतीजी उमा का पूरा मकान और सामान आग से बुरी तरह जल गया है. इसके अलावा उमा की एक साल की मासूम भी झुलस गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में गुरुवार (27 सितंबर) को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें- PM मोदी के लिए बाबा रामदेव ने कहा ऐसा, खुद को बताया..

जिस समय ये वारदात हुई उस समय उमा का पूरा परिवार अंदर सो रहा था. पुलिस ने पड़ोस में ही रहने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम संजय शर्मा बताया जा रहा है. खबर है कि संजय शर्मा और उमा के बीच पैसों का लेन-देन चल रहा था, इसे लेकर कई बार विवाद भी हुआ है. हालांकि पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है.

पढ़ें- अमेरिका की मदद से पाकिस्तान गुपचुप करना चाहता था ये काम, भारत ने दिया बड़ा झटका

जिस वक्त देर रात ये वारदात हुई घर में सारे लोग सो रहे थे. पता चला कि आग में धुआं उठने से अचानक दम घुटने लगा. परिवार वालों ने बताया कि जब जागकर देखा तो घर में आग लगी हुई थी. इसके बाद किसी तरह जान बचाकर सभी छत पर भागे और पड़ोसियों की मदद से छत से कूदकर अपनी जान बचाई. फिर लोगों की मदद से आग को बुझाया गया और पुलिस को सूचना दी गई.

First published: 27 September 2018, 13:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी