Home » क्राइम न्यूज़ » Alipurduar DM Allegedly Beat Youth in Police Station After He Makes obscene Comments on His Wife Video Goes Viral
 

जिलाधिकारी की पत्नी पर युवक ने की अश्लील टिप्पणी तो DM ने आरोपी की जमकर की धुनाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2019, 14:11 IST

कई बार लोगों को मजाक-मजाक में किया गया कमेंट भारी पड़ जाता है. जैसा कि अलीपुर द्वार में एक युवक को पड़ गया. इस युवक एक महिला के बारे में अश्लील कमेंट कर दिया. फिर क्या था युवक मुश्किल में फंस गया. युवक ने जिस महिला के बारे में कमेंट किया था वो जिलाधिकारी की पत्नी थी. उसके बाद पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया. फिर क्या था जिलाधिकारी थाने पहुंच गए और युवक की जमकर धुनाई कर दी. घटना का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि FIR के बाद जब पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया तो डीएम थाने पहुंच गए. जहां उन्होंने खुद उसकी पिटाई कर दी. अब इस घटना को लेकर खूब बवाल हो रहा है. फालाकाटा पुलिस सूत्रों के मुताबिक शनिवार को डीएम की पत्नी ने अपने फेसबुक ग्रुप में फालाकाटा के रहने वाले विनोद कुमार सरकार को जोड़ा. जिसके बाद विनोद ने जिलाधिकारी की पत्नी नंदिनी को लेकर कई अश्लील टिप्पणियां की.

मामले को लेकर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. रविवार की सुबह डीएम पत्नी सहित थाने पहुंचे. आरोप है कि डीएम और उनकी पत्नी ने आरोपी की खूब पिटाई की. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

वीडियो में डीएम और उनकी पत्नी को युवक की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो वायरल होने पर जिलाधिकारी निखिल का कहना है कि उनपर लगे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. उनकी पत्नी ने कुछ भी कहने से इनकार किया है.

ये भी पढ़ें- साइकिल से टकराने के बाद कार का हुआ ये हाल, वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

First published: 7 January 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी