Home » क्राइम न्यूज़ » america:Texas police says, woman Police officer mistaking Enters Wrong Apartment and shoot man
 

महिला पुलिस ऑफिसर गलती से दूसरे अपार्टमेंट में घुसी और फिर वो हुआ जो खौफनाक था

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2018, 14:05 IST
(प्रतीकात्मक फोटो )

अमेरिका के टेक्सास में एक महिला पुलिस अधिकारी ने एक अनजबी शख्स को गोली मारी दी. मृतक की उम्र 26 साल है. वह साल 2016 में ग्रेजुएट होने के बाद से डालास की एक प्रमुख कंपनी में काम कर रहा था. महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. हालांकि अथॉरिटी ने आरोपी महिला अधिकारी के नाम का खुलासा नहीं किया है. घटना गुरुवार रात की है.

मीडिया खबरों के अनुसार, टेक्सास पुलिस का कहना है कि महिला गलती से अपने अपार्टमेंट की जगह दूसरे अपार्टमेंट में घुस गई थी. जिसके बाद उसने युवक को गोली मारी है. पुलिस का कहना है कि ये मामला यूनिक है. सामान्य शूटिंग के नियम के आधार पर घटनास्थल को सीज कर दिया गया है. इसके साथ ही आरोपी महिला के खून को जांच के लिए भेज दिया है ताकि पता चल सके कि महिला ने घटना के वक्त ड्रग्स या शराब तो नहीं ले रखी थी.

पुलिस ने बताया कि महिला अधिकारी की गुरुवार को शिफ्ट खत्म हो गयी थी. वह अपने अपार्टमेंट में गयी थी. घटना के समय महिला अधिकारी पुलिस की वर्दी में थी. महिला गलती से अपने अपार्टमेंट की जगह बोथाम शेम जीन के नाम पर दर्ज दर्ज अपार्टमेंट में घुस गयी. हालांकि पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है. गोली मारने से पहले महिला और मृतक के बीच क्या हुआ था.

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, पीड़ित की बहन ने कहा, 'मुझे मेरे भाई की हत्या का जवाब चाहिए' उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, 'एक हफ्ते पहले मैं सोच रही थी कि तुम्हारे जन्मदिन पर क्या दूं. अब मुझे तुम्हारा कास्केट उठाना पड़ेगा.'

ये भी पढ़ें-  हॉलीवुड एक्ट्रेस के छोटे से मजाक से बेखबर पुलिस ने मारी गई गोली और...

First published: 8 September 2018, 14:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी