Home » क्राइम न्यूज़ » Army man's father killed, pregnant wife thrashed over land dispute in Amethi
 

UP- अमेठी में घर में घुसकर जवान के पिता की कर दी हत्या, परिजनों से जमकर की गई मारपीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2020, 20:06 IST

Army man's father killed: उत्तर प्रदेश (Uttar radesh) के अमेठी (Amethi) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय सेना के जवान सूर्य प्रकाश जो जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं, उनके पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं इस मामले में जवान की भाभी से भी मारपीट की गई है और उन्हें पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, जिसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका ईलाज चल रहा है.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, मामला अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव की है, जहां रास्ते को लेकर हुए एक विवाद में जवान सूर्य प्रकाश के पिता राजीव मिश्रा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. हत्यारों ने हत्या करने के बाद जवान के परिवार में मौजूद भाभी को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए.


इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग ने बताया कि जमीन विवाद के चलते राजेन्द्र मिश्रा की मंगलवार शाम को धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि इस मामले में राजेन्द्र मिश्रा का गांव के ही अशोक शुक्ला और अन्य के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. मंगलवार को जब राजेन्द्र मिश्रा अपने घर की तराई कर रहे थे तब अशोक शुक्ला और अन्य लोगों के साथ उनकी कहासुनी हो गई, इसके बाद इन लोगों ने हमला कर उनकी हत्या कर दी.

ख्याति गर्ग ने बताया कि पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम लगी हुई है. हालांकि, अभी इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं अमेठी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सक डॉ आलोक तिवारी ने कहा कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही राजेंद्र मिश्रा की मौत हो चुकी थी.

 कर्नाटक: दलित व्यक्ति ने गलती से छू ली बाइक, तो लोगों ने उच्च जाति के लोगों ने पूरे परिवार की कर दी पिटाई

First published: 22 July 2020, 18:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी