Home » क्राइम न्यूज़ » Artist Shireen Mody found dead in Goa home, police suspect gardener
 

मर्डर मिस्ट्री : आर्टिस्ट का घर में मिला शव, साथ में माली की भी हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2019, 9:16 IST

उत्तरी गोवा के अरपोरा गांव में 65 वर्षीय एक कलाकार को उसके बंगले में मृत पाया गया. वह यहां अपना आर्ट स्टूडियो चलाती थी. पुलिस को संदेह है कि कलाकार शिरीन मोदी की हत्या उसके माली ने की. पुलिस का कहना है कि असम के रहने वाले माली प्रफुल्ला ने शिरीन की हत्या की और भागने के प्रयास में वह गिर गया और उसकी भी मौत हो गई.

पीटीआई के अनुसार इंस्पेक्टर नवलेश देसाई ने बताया "मोदी और उसके माली के बीच रविवार को हाथापाई हो गई थी. माली प्रफुल्ला ने मोदी के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया. जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई." प्रफुल्ल जना ने कथित तौर पर अपराध स्थल से भागने की कोशिश की, जिसके दौरान वह गिर गया और बाद में उसने दम तोड़ दिया. हत्या सुबह 10.30 से 11 बजे के बीच हुई.


मोदी की कथित तौर पर एक जिंक रॉड से हत्या की गई थी, जिससे उनके सिर के पीछे हमला किया गया. उनकी बेटी केसर विएहल और अन्य नौकरों को उनका शव मिला. हत्या के बाद माली घबरा गई और बचने की कोशिश की, लेकिन विशाल परिसर की दीवारों ने इसे मुश्किल बना दिया, उप पुलिस अधीक्षक गजानन प्रभुदेसाई ने कहा, माली ने दीवार पर चढ़ने की कोशिश की होगी और नीचे गिर गया. मोदी को पणजी और माली को गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, दोनों को मृत घोषित कर दिया गया.

दिल्ली पुलिस में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 12वीं पास हैं तो करें अप्लाई

First published: 7 October 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी