Home » क्राइम न्यूज़ » Assam Two Accused Arrested for Rape and Murder in Train with 2 women
 

चलती ट्रेन में महिलाओं से पहले रेप फिर हत्या और टॉयलेट में लाशों के साथ....

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 15:44 IST

असम की दो ट्रेनों में महिलाओं के साथ कथित बलात्कार और हत्या के मामले मेंं पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया हैपुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी विकास दास को 12 जुलाई को शाम तिनसुकिया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं उसके साथी विपिन पांडे को 13 जुलाई को बानीपुुर स्टेशन पर डिब्रूगढ़-बेंगलुरु एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया गया.

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के अनुसार, पीड़ितों को पहले बेहोश किया गया, इसके बाद उनसे दुष्कर्म किया. उसके बाद उनकी हत्या कर दी और शवों को शौचालयों में फेंक दिया गया. वहीं दूसरे आरोपी विपिन पांडे ने पुलिस को बताया कि उसने हत्या के बाद भी लाशों के साथ रेप किया था. पुलिस इस मामले में आरोपियों से और भी जानकारी इकट्ठा कर रही है.

बता दें कि 10 जुलाई को 19 साल की एक लड़की का शव डिब्रूगढ़-रंगजिशा एक्सप्रेस के एक टॉयलेट में मिला था. उस वक्त ट्रेन सिवसागर जिले के सिमलागुड़ी रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी. इसके करीब 30 घंटे बाद अवध असम एक्सप्रेस के टॉयलेट में भी एक लड़की की डेडबॉड़ी मिली. उस वक्त ट्रेन मैरिनी जंक्शन पर थी. दोनों की हत्या एक ही तरीके से की गई थी और दोनों से कथित रूप से रेप भी किया गया था.

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक विकास दास को तिनसुकिया रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में देखने के बाद चिरिंग चापोरी इलाके से गिरफ्तार किया. वहीं विकास दास ने अपराध में अपने शामिल होने की बात कबूली और पांडेय के बारे में जानकारी दी. उसके बाद उसे भी डिब्रूगढ़ स्टेशन से बेंगलुरू जाने वाली ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया गयाघटना के बाद पुलिस ने ट्रेनों में होने वाले अपराधों को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- 'हिंदू पाकिस्तान' वाले बयान पर फंस गए शशि थरूर, कोलकाता कोर्ट ने भेजा समन

First published: 14 July 2018, 15:42 IST
 
अगली कहानी