Home » क्राइम न्यूज़ » At least they wont rape me now that im burnt all over hapur woman
 

'अब कम से कम मेरा गैंगरेप तो नहीं होगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 11:22 IST

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक महिला ने बीते 28 अप्रैल को खुद को आग लगा लिया. महिला फिलहाल दिल्ली के एक निजी हॉस्पीटल में अपनी मौत और जिंदगी से जंग लड़ रही है. महिला 80 फीसदी जल चुकी है. बताया जा रहा है कि महिला को पहले उसके ही पिता ने बेच दिया था. इसके बाद उसका गैंगरेप भी हुआ. जलने के बाद महिला का कहना है कि अब कम से कम कोई उसके साथ गैंगरेप तो नहीं करेगा.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में महिला ने कहा, "मैं मर जाना चाहती हूं. कोई भी ऐसे दर्द और प्रताड़ना से गुजरना नहीं चाहेगा, लेकिन कम से कम लोग अब मेरा रेप नहीं कर पाएंगे, क्योंकि मेरा शरीर जल चुका है.'

अपनी ऊपर बीती आपबीती के बारे में महिला ने बताया, "मेरा दूसरा पति शैतान था. वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरा रेप करवाता था. वो ऐसा था इसलिए और लोग भी सोचते थे कि मैं ऐसे कामों के लिए 'उपलब्ध' हूं. मैंने कई बार पुली में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन हर बार यही कहा गया कि 'जांच की जा रही है. अक्टूबर 2018 में मैंने शिकयत की थी लेकिन अप्रैल 2019 तक भी FIR दर्ज नहीं की गई."

इस घटना के बारे में महिला ने बताया कि उसका पिता उसके पति का दोस्त था. उसका पति उसे सिर्फ रोज मारता पीटता नहीं था, बल्कि अपने दोस्तों के साथ मिलकर रेप भी करता था. इतना ही नहीं महिला ने बताया कि जब उसने अपने पिता से मदद मांगी, तो पिता, दो भाई और एक बहन ने मदद से इनकार कर दिया.

ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर निर्वस्त्र थाने पहुंची महिला, फोन करने पर पुलिस ने नहीं की मदद

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश की एक महिला ने 28 अप्रैल को खुद को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद इस महिला का वीडियो सोशल वायरल हो हुआ, जिसमें महिला ने अपने साथ घटी कहानी को बयां किया. इस वीडियो में महिला ने खुद को विधवा और दावा किया कि उसके पिता ने ही उसे महज 10 हजार रुपए के लिए बेच दिया. इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया.

59 बार चाकू से वार कर भारतीय महिला को पति ने उतारा था मौत के घाट, अब हुआ ये

First published: 14 May 2019, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी