Home » क्राइम न्यूज़ » Atlas Company Owner Wife Natasha kapoor Commits Suicide
 

एटलस साइकिल कंपनी के मालिक की पत्नी ने की खुदकुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2020, 14:16 IST

जानी मानी साइकिल कंपनी एटलस(Atlas) के मालिकों में से एक संजय कपूर की पत्नी नताशा कपूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. दिल्ली पुलिस(Delhi Police) अपनी शुरूआती जांच में इस आत्महत्या(Suicide) का मामला बता रही है. हालांकि खबरों के अनुसार,  जिसमें नताशा कपूर की लाश टंगी हुई थी, उसका दरवाजा खुला हुआ था जिसके कारण पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है और कई एंग्लों से इस मामले की जांच कर रही है.

बता दें, मंगलावर दोपहर तीन बजे पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया. बुधवार को नताशा कपूर का पोस्टमॉर्टम दिल्ली स्थित आरएमएल अस्पताल(RML Hospital) में कराया गया जिसके बाद उनके शव को परिवार वालों के हवाले कर दिया गया. बुधवार को लोधी रोड स्थित श्मशान घाट में नताशा कपूर का अंतिम संस्कार किया गया. 

दिल्ली के औरंगजेब लेन में स्थित एक कोठी में नताशा का शव पंखे से लटका मिला था. पुलिस ने घटना से एक सुसाइड भी बरामद किया है जिसमें लिखा है कि वह अपनी जिंदगी से खुश नहीं थी. पुलिस अधिकारियों की मानें तो शायद नताशा ने आर्थिक तंगी के कारण खुदकुशी की है. हालांकि नई दिल्ली तुगलक रोड थाना पुलिस इस मामले की आगे की जांच कर रही है.

खबरों की मानें तो मंगलवार दोपहर नताशा कपूर ने लंच नहीं किया था जिसके बाद उनके घरवालों ने उन्हें ढूढ़ने चालू किया. इसी दौरान संजय कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने नताशा को फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद परिवार वालों को उनका शव एक कमरे में चुन्नी के फंदे से लटका मिला. परिजनों ने चुन्नी काटकर नताशा को नीचे उतारा और डॉक्टर को फोन किया. डॉक्टर ने जब नताशा को मृत घोषित कर दिया तब सिद्धांत कपूर ने पुलिस को फोन किया और उन्हें मामले की सूचना दी.

हॉस्टल में साथियों के उत्पीड़न से परेशान छात्र ने की आत्महत्या, लिखा 18 पन्नों का सुसाइड नोट

First published: 22 January 2020, 19:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी