Home » क्राइम न्यूज़ » Audi driver speeding car rams into crowd at bus stop in Coimbatore Tamil Nadu
 

Audi का खूनी कहर: कोयंबटूर में बस का इंतजार कर रहे लोगों को कुचला, 6 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 16:00 IST

तमिलनाडु के कोयंबटूर में बुधवार को तेज रफ्तार ऑडी का कहर. ऑडी के खूनी कहर से 7 लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहे थे. लेकिन इन्हें नहीं पता कि इनकी जिंदगी का सफर आज थम जाएगा. 

ये हादसा बुधवार की सुबह कोयंबटूर के सुंदरपुरम में हुआ. पेरियार बस स्टॉप के पास ऑडी चला रहा शख्स नियंत्रण खो बैठा. कार की रफ्तार बहुत तेज थी इस वजह से ये हादसा और भी दर्दनाक हादसे में बदल गया. इसके बाद ऑडी  
ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया. इन लोगों को कुचलते हुए ये कार ऑटो से जा टकराई. इसके अंदर भी दो लोग बैठे हुए थे. इस टक्कर में उनकी मौत हो गई.

मरने वालों में 5 लोग सड़क पर खड़े थे. मृतकों में एक स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा भी शामिल है. हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को दबोच लिया. इन लोगों ने उसकी जमकर धुनाई. पुलिस के आने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जिले कलेक्टर ने कहा कि अभी ये नहीं कहा जा सकता कि कार चलाने वाला शख्स नशे में था या नहीं. ड्राइवर के खून के नमूने ले लिए गए हैं, जिससे यह जांच की जाएगी कि वह नशे में था या नहीं. फिलहाल आरोपी ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त में है.

First published: 1 August 2018, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी