Home » क्राइम न्यूज़ » Bareilly: Murder of lover couple hanged on tree, two arrested
 

बरेली : प्रेमी युगल की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाए, दो गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2021, 15:59 IST

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के अंबरपुर गांव में एक युवक और किशोरी की कथित तौर पर हत्या कर शवों को पेड़ पर लटकाए जाने की खबर सामने आयी है. पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने युवक के परिजनों की शिकायत पर किशोरी के पिता, भाई समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बरेली के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने शुक्रवार को बताया कि दिव्यानंद (19) का गांव की ही एक किशोरी के साथ कथित तौर पर प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पुलिस का कहना है कि बृहस्पतिवार को दिव्यानंद अपने खेत पर काम कर रहा था जबकि बगलवाले खेत में किशोरी अपने पिता तेज राम , चाचा राम स्वरूप, ओम प्रकाश उर्फ़ पप्पू और भाई टिंकू के साथ काम कर रही थी.


उन्होंने बताया कि इसी दौरान किशोरी दिव्यानंद से मिलने चली गयी और किशोरी के परिजनों ने दोनों को एकांत में बात करते हुए देख लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पर गुस्साए किशोरी के घर वालों ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया और जम कर पिटाई करने के बाद दोनों की हत्या कर दी और शवों को रस्सी से पेड़ पर लटका दिया.

एसएसपी ने बताया कि युवक के चाचा की तहरीर पर लड़की पक्ष के चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है और इनमें से लड़की के एक चाचा और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं.

First published: 29 January 2021, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी