Home » क्राइम न्यूज़ » Bhaiyyu Maharaj Suicide Case: unnamed letter recovered was tensed to second wife Doctor ayushi
 

खुलासा: इस वजह से तनाव में रहते थे भय्यूजी महाराज, ये खूबसूरत महिला हैं सुसाइड की वजह !

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 11:03 IST

आध्यात्मिक गुरु और सामाजिक कार्यकर्ता भय्यूजी महाराज ने इसी महीने की 12 तारीख को खुद को गोली मार ली थी. उन्हें घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद से ही उनके आत्महत्या की गुत्थी उलझी हुई है. पुलिस अभी तक उनके आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं कर पाई है.

वहीं अब पुलिस को भय्यूजी महाराज आत्महत्या मामले में एक बेनामी खत मिला है जिसमें आरोप लगाया गया है कि आध्यात्मिक गुरु अपनी दूसरी पत्नी के बुरे बर्ताव के कारण तनाव में रहते थे. पुलिस ने इस पत्र को लेकर जांच शुरू कर दी है. डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि पुलिस को भय्यू महाराज की खुदकुशी के मामले में करीब 10 पेज का बेनामी पत्र मिला है.

हालांकि पुलिस ने अभी तक ये नहीं बताया है कि खत में लिखा क्या है. डीआईजी ने कहा, "हमारे शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) जांच कर रहे हैं कि खत में लिखी बातों में कितनी सच्चाई है."

 

वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, डीआईजी को बेनामी खत भेजने वाले ने अपना परिचय भय्यू महाराज के सेवादार के रूप में दिया है. बताया जा रहा है कि पत्र में आरोप लगाए गए हैं कि आध्यात्मिक गुरु की दूसरी पत्नी आयुषी का उनके साथ बर्ताव ठीक नहीं था और वो इसकी वजह से तनाव में रहते थे.

पढ़ें- मंदसौर रेप: पीड़ित परिवार के साथ BJP विधायक ने की 'शर्मनाक' हरकत, बोले- ये करो

बता दें कि पिछले साल भय्यूजी महाराज तब ज्यादा सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की थी. पिछले साल खुद को मॉडल और एक्ट्रेस बताने वाली मल्लिका राजपूत ने उन पर ‘मोहजाल’ में बांधकर रखने का आरोप लगाया था. मल्लिका ने कहा था कि भय्यूजी महाराज उन्हें दूसरे नंबरों से छुप छुपकर फोन लगाते हैं और परेशान करते हैं. मल्लिका ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर खुद को एक्‍ट्रेस बताया था.

First published: 30 June 2018, 10:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी