Home » क्राइम न्यूज़ » Bihar: information on helpline of coronavirus suspects, beaten to death
 

बिहार : कोरोना वायरस संदिग्धों की हेल्पलाइन पर दी जानकारी, पीट-पीटकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2020, 12:11 IST

सरकार जहां कोरोना वायरस (coronavirus) को रोकने के लिए संदिग्धों का पता लगाने के लिए कई रास्ते अपना रही है वहीं बिहार के सीतामढ़ी जिले में कोरोना वायरस संदिग्ध की जानकारी प्रशासन को देने वाले एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार यह घटना सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना के मधौल गांव की है. कहा गया है कि लोगों ने युवक पर इसलिए गुस्सा निकाला क्योंकि उसने मेडिकल हेल्पलाइन पर कोरोना वायरस संदिग्ध की जानकारी दी थी.

जिन युवकों की सूचना दी गई थी वह महाराष्ट्र से लौटे थे. बबलू कुमार नाम के युवक ने इनकी सूचना मेडिकल टीम को दी थी. उसकी सूचना पर मेडिकल टीम गांव में पहुंची और महाराष्ट्र से आये दोनों युवकों को कोरोना वायरस जांच के लिए ले गई. हालांकि जांच दोनों युवकों में कोरोना वायरस होने की पुष्टि नहीं हुई.


मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है घर आते ही दोनों युवकों में अपने परिवार के बाकी लोगों के साथ मिलकर कॉल करने वाले युवक को पीटकर गंभीर रूप घायल कर दिया. जिसके बाद युवक को रुन्नीसैदपुर पीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां से डॉक्टरों में उसे मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया. लड़के की हालत बेहद गंभीर थी लेकिन मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

अब इस मामले में पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है. मृतक युवक बबलू कुमार के परिजनों ने मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में मामला दर्ज किया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया. इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को अभियुक्त बनाया है.

cororonavirus: यहां क्वारेंटाइन पर रखे गए लोगों को हर घंटे सरकार को भेजनी होगी सेल्फी

First published: 31 March 2020, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी