Home » क्राइम न्यूज़ » bihar police special branch constable shot daughter and wife in patna bihar
 

हवलदार ने बीवी-बच्चों को गोली मारकर खेली खून की होली

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 11:12 IST

बिहार के पटना जिले में एक हवलहार ने अपने बीवी और तीन बेटियों को गोली मार दी. इस घटना में डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं, पत्नी और बाकी दो बेटी अस्पताल में भर्ती हैं. खबरों के मुताबिक, हवलदार अपनी बड़ी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था. बेटी के प्रेम प्रसंंग से नाराज विजय नट ने शराब के नशे में आकर सभी को अपने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी.

इस घटना के सामने आने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को अस्पताल ले जाया गया. हवलदार की इस वारदात में दो बेटियां बाल बाल बच गईं, जिसमें एक की उम्र 16 तो दूसरी की तीन वर्ष है.

बता दें कि हवलदार पालीगंज के मथुरापुर गांव का रहने वाला है. हवलदार विजय नट राजभवन की सुरक्षा में तैनात था. फिलहाल वह सीआईडी गली में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता था. इस घटना को अंजाम देने के बाद वह घटनास्थल से भाग गया. इस घटना की छानबीन कर रहे जक्कनपुर थानेदार रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि इस मामले में हवलदार की बेटी का बयान लिया गया है. 

पुलिस के मुताबिक, "बड़ी बेटी ने बताया कि उसके प्रेमी के बारे में पता चलने पर पिता अक्सर उसको पीटते थे. एक बार बात बिगड़ने पर उसके चाचा उसे अपने साथ ले गये थे. उधर, पड़ोसियों ने बताया कि आये दिन सौतेली बेटी को लेकर विजय और पूजा में झगड़ा होता था. होली पर हवलदार ने बड़ी बेटी के लिए महंगे कपड़े खरीदे तब पति-पत्नी में काफी झगड़ा हुआ था."

बताया जा रहा है कि हवलदार रोज शराब पीकर घर आता और पिस्टल को लहराते हुए अपनी पत्नी से झगड़ा करता था. हवलदार के इस व्यवहार की वजह से घर का हमेशा अशांत ही रहता था. बड़ी बेटी ने बताया कि होली के दिन भी उसके घर काफी झगड़ा हुआ.

बच्चे के रोने से परेशान थी ये महिला, तंग होकर उठाया खौफनाक कदम, जानिए क्या किया बच्चे का साथ

First published: 26 March 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी