Home » क्राइम न्यूज़ » BJP MP's Grandchild Shot by Miscreants In Naini Prayagraj Uttar Pradesh
 

यूपी में बेखौफ बदमाश, बीजेपी सांसद के नाती को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2018, 22:18 IST
(Amar Ujala)

योगी राज में यूपी में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है. इस बात का अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है यहां बीजेपी के एक सांसद के पोते को बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाशों ने घटना को अंजाम नैनी के डभांव में अंजाम दिया. यहां अपनी दुकान पर बैठे सांसद श्यामाचरण गुप्त के नाती को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. उसके बाद घायल हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही सांसद भी पहुंच गए. एसएसपी का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है.

बता दें कि नैनी के डभांव में रहने वाले गुमान सेन, सांसद श्यामाचरण के बड़े भाई राधेचरण गुप्त के दामाद हैं. वह पत्नी पद्मा, बड़े बेटे सचिन उर्फ गोल्डी और बेटी वेदिका के साथ रहते हैं. छोटा बेटा विवेक बंगलूरू में रहता है. गुमान घर में ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते हैं जबकि सचिन जीएसटी सुविधा केंद्र का संचालन करता है. शनिवार शाम करीब सवा सात बजे सचिन सुविधा केंद्र पर था. तभी दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने उसपर गोली चला दी.

फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए. जहां सचिन घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. इसके बाद पुलिस को तुरंग घटना की सूचना दी गी. उसके बाद सचिन को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीं परिवार ने भी किसी से रंजिश होने की बात से इंकार किया है.

वहीं एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि, किस विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया, फिलहाल स्पष्ट नहीं है. वहीं बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्त ने बताया कि, परिवार बेहद सीधा-सादा है. किसी से कोई विवाद की जानकारी मुझे नहीं है. सूचना मिली तो मैं भी अस्पताल पहुंचा. पुलिस से मामले में सख्त कार्रवाई के लिए कहा गया है.

ये भी पढ़ें- महिला ने खुद को परेशान करने वाले युवक को दी ऐसी सजा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

First published: 29 December 2018, 22:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी