Home » क्राइम न्यूज़ » BJP youth wing president killed worker on asking about ganesh chaturthi collection
 

कार्यकर्ता ने चंदे के रुपयों का हिसाब मांगा तो BJP युवा मर्चा प्रमुख ने कर दी हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 14:51 IST
इनसेट में आरोपी और बुलेट में सवार मृतक नागराज (Aaj tak)

चंदे में इकठ्ठा पैसों का हिसाब मांगने पर भरतिया जनता पार्टी के युवा मोर्चा के जिला प्रमुख ने अपने ही कार्यकर्ता को मौत के घात उतार दिया. मामला कोयम्बटूर का है जहां पर चंदे के पैसों को लेकर हिसाब-किताब का विवाद इतना बढ़ा कि एक कार्यकर्ता को जान से हाथ धोना पड़ा. जानकारी के अनुसार हत्या का आरोपी BJP युवा मोर्चा का जिला प्रमुख कंदासामी कंदासामी और उसके साथी गणेश चतुर्थी के लिए जुटाए गए चंदे में से बचे पैसों से पार्टी कर रहे थे.

ये पार्टी एक फार्महाउस में चल रही है. जानकारी के अनुसार इस पार्टी में सभी लोगों ने शराब पी रखी थी. उसी वक़्त पार्टी का ही एक कार्यकर्ता नागराज ने चंदे के पैसों को लेकर कुछ सवाल करना शुरू कर दिया. ये विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि जिला प्रमुख कंदासामी ने अचानक बीयर की बोतल फोड़कर नागराज के पेट में घुसा दी.


यहां के लोग पब्लिक टॉयलेट के सीवर की गैस से बनाते हैं स्वादिष्ट खाना

उस समय वहां मौजूद किसी ने भी नहीं सोचा था कि ऐसा हो जाएगा. नागराज की बिगड़ती हालत को देखकर लोग आनन-फानन में नागराज को अस्पताल ले गए. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और अस्पातल में उसने दम तोड़ दिया. एक मामूली सा विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि नागराज को अपनी जान गंवानी पड़ी. 

इस घटना के बाद से आरोपी कंदासामी फरार है. मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 294(b), 307, 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

First published: 3 October 2018, 14:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी