Home » क्राइम न्यूज़ » Boy cheats the police officers to bear the expanses of girlfriend
 

गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के नहीं बचे पैसे तो ठग बन गया ये शख्स, पुलिस वालों से करने लगा वसूली

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 11:12 IST

कुछ लोग अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. और कुछ लोग तो अपराधी भी बन जाते हैं. ऐसे ही एक युवक को यूपी में अतरौली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये युवक अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए पुलिस वालों से ही ठगी करता था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये युवक बुलंदशहर का रहने वाला है और थाना प्रभारियों को अपनी ठगी का शिकार बनाया करता था. पुलिस का दावा है कि इस युवक ने कई जिलों में थाना प्रभारियों को अपना शिकार बनाया. ये युवक थाना प्रभारियों को मोबाइल फोन पर उच्च अधिकारियों की आवाज में धमकाता था और रुपये ठग लेता था.

एसपी अालोक प्रियदर्शी के मुताबिक अतरौली थाना प्रभारी एसपी उपाध्याय के साथ उनकी टीम ने अतरौली चौराहे से नितिन शर्मा उर्फ निखिल शर्मा को गिरफ्तार किया है. वह बुलंदशहर जिले के जैनपुर का करने वाला है. पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है. नितिन ने कई जिलों में थाना प्रभारियों को ठगी का शिकार बनाया.

वह पुलिस अधिकारी बनकर और उनके क्षेत्र में चोरी की कई गाड़ियों की बरामदगी कराने का झांसा देकर अपने जाल में फंसाता था. उसके बाद बहाने बनाकर उनसे पांच-दस हजार रुपये ऐंठ लेता था. इसी तरह से उसने अतरौली के प्रभारी निरीक्षक को भी अपना शिकार बनाने की कोशिश की, लेकिन यहां उसकी ये तरकीब फेल हो गई और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

JDU नेता के बेटे का अपहरण कर बदमाशों ने की हत्या, 50 लाख थी फिरौती की मांग

First published: 9 April 2019, 11:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी