Home » क्राइम न्यूज़ » Boy commits Suicide found girl in postmortem in Zirakpur Punjab
 

गर्लफ्रेंड की जुदाई में युवक ने कर ली खुदकुशी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखकर पुलिस के उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 12:10 IST

पंजाब में एक युवक ने गर्लफ्रेंड की जुदाई में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखकर ना सिर्फ पुलिस बल्कि मृतक के घरवाले भी हैरान रह गए. मामला पंजाब के जीरकपुर का है, जहां मैरिज पैलेस में काम करने वाले चपरासी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पोस्टमार्टम में जो खुलासा हुआ, उसने पुलिस ही नहीं डॉक्टरों और मृतक के मां-बाप के भी होश उड़ा दिए.

हत्या की गुत्थी तो सुलझी नहीं बल्कि और भी उलझ गई. क्योंकि पोस्टमार्टम के बाद पुलिस भी इस परेशानी में उलझ गई कि मरने वाला लड़का था या लड़की. दरअसल पुलिस वाले जिस लड़के का शव लाए थे, वह पोस्टमार्टम में लड़की निकली. जांच अधिकारी नाथी राम के मुताबिक ओसिस मैरिज पैलेस में सुसाइड की सूचना मिली थी.

मैरिज पैलेस वालों ने सुसाइड करने वाले का नाम कबीर राय बताया था. वह विकासनगर, मौलीजागरां का रहने वाला था. उसने स्टोर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि दिल्ली में रहने वाली गर्लफ्रेंड ने बीस दिन पहले सुसाइड कर लिया. उसकी मौत के बाद से मैं सदमे में हूं, इसलिए अपनी जान दे रहा हूं.

जांच अधिकारी के मुताबिक मौके से मिले पहचान पत्र में उसकी पहचान लड़के के रूप में दर्ज थी. लेकिन जब मृतक की शिनाख्त के लिए उसके परिजनों को बुलाया गया तो मृतक की बड़ी बहन ने शिनाख्त की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने खुलासा किया कि मरने वाला लड़का नहीं बल्कि लड़की था.

उसके बाद परिवार से पूछताछ की गई. परिजनों भी इसी बात पर अड़े रहे मृतक कबीर लड़का था. वह दो साल से उनसे अलग रह रहा था. अब पुलिस को शक है कि कबीर या तो वास्तव में लड़की था और अपनी पहचान छिपाकर पैलेस में नौकरी कर रहा था या फिर कोई और बात है, जिसे घरवाले भी नहीं जानते.

ये भी पढ़ें- काश! हमें भी स्कूल में ऐसे प्रिंसिपल मिले होते, वीडियो देखकर आप भी यही लाइन बोलेंगे

First published: 20 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी