Home » क्राइम न्यूज़ » boyfriend killed the husband in front of the wife brutal murder saharsa bihar crime news
 

पहले सीने पर बैठ गई पत्नी फिर प्रेमी ने कर दिया चाकू से दनादन वार

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2019, 11:10 IST

बिहार के सहरसा में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के मौत की साजिश रची. पत्नी ने पहले पति को दूध में नींद की गोलियां मिलाकर उसे पिला दिया. बाद में अपने प्रेमी को बुलाकर उसकी चाकूओं से वार कर हत्या कर दी. पति की हत्या करने के बाद पत्नी रोने का नाटक पर शोर मचाने लगी. इस मामले का खुलासा कर पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी कर ली है.

पत्नी और उसके प्रेमी मोहम्मद शफीर के साथ मिलकर आधी रात को अपने पति मोहम्मद तासीर (30) की बेहरमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद जब मोहम्मद तासीर को अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना में पुलिस ने चाकू सहित खून से सना कपड़ा बरामद किया है.

पुलिस हिरासत में आकर दोनों ने अपने जुल्म को कबूल किया. ये घटना शुक्रवार की रात सरबेला पंचायत के कासिमपुर टोलवा गांव में घटी. दोनों दोषियों द्वारा जुल्म कबूल किया गया. पत्नी ने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया कि "उसके पड़ोसी प्रेमी ने शुक्रवार की शाम नींद की गोली लाकर घर की खिड़की से दी और कहा कि इसे दूध में मिलाकर पिला देना. रात में खाना खाने के बाद पति को दूध में गोली मिलाकर पिला दी."

आगे उसने बताया कि "जब पति सो गया तो डेढ़ बजे के आसपास प्रेमी शफीर एक अन्य नकाबपोश के साथ घर में आया. तब वह पति की छाती पर बैठ गई और उसके दोनों हाथ पकड़ लिए. इसकेबाद प्रेमी चाकू चलाकर तासीर के शरीर पर प्रहार करने लगा."

इसके बाद प्रेमी ने भी बताया कि "हमारे मारने के बाद उसकी पत्नी ने भी उसे चाकू से गोदा. वह पत‍ि के ज‍िंदा रहने की कोई गुंजाइश नहीं छोड़ना चाहती थी. इसल‍िए पत्नी ने भी पत‍ि पर चाकू से वार क‍िए."

First published: 31 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी