Home » क्राइम न्यूज़ » Brazilian Man Shoots Dead His Six Month Old Baby After Wife Refused To Have Sex With Him
 

पत्नी ने किया सेक्स करने से इंकार तो पति ने मासूम बेटे को दी दिल दहला देने वाली सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 12:25 IST

एक शख्स ने अपने मासूम बेटे को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसकी पत्नी से उसके साथ सेक्स करने से इंकार कर दिया. मामला ब्राजील के शहर लुजियानिया का है. पुलिस के मुताबिक नशे में धुत्त पिता ने छह माह के बेटे के सीने में गोली मार दी. मायकॉन सलस्टियानो सिल्वा नाम के इस शख्स को सेंट्रल-वेस्ट ब्राजील के लुजियानिया स्थित घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सिल्वा ने अपनी पत्नी जेनिफर से बहस होने के बाद बेटे को गोली मार दी. घटना के बाद बच्चे माइकल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो घंटे के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने सिल्वा के घर से 22 गेज की एक पिस्टल बरामद की है. साथ ही कई राउंड गोलियां भी मिली हैं.

आरोपी सिल्वा का कहना है कि उसने उस दौरान शराब पी रखी थी और गांजा भी पी रखा था, इसलिए उसे घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है.

जांच करने वाले डेनियल मार्टिन्स फेरारी ने मीडिया के मुताबिक, "हमें उम्मीद है कि आरोपी जो चाहता था, उसे वह नहीं मिला तो उसने गुस्से में बिना कुछ सोचे-समझे बच्चे को गोली मार दी. गोली बच्चे की छाती में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.”

सिल्वा और जेनिफर चार साल से साथ है. उनके दोस्तों के मुताबिक सोशल मीडिया में उन्हें 'लवली एंड आइडियल कपल' के नाम से जाना जाता है. माइकल उनकी पहली संतान थी. वहीं सिल्वा के खिलाफ इससे पहले कोई आपराधिक मामला नहीं है.

ये भी पढ़ें- जब पूर्व प्रधानमंत्री ने सरेआम बीवी को कंधे पर उठाया, ये थी वजह..

First published: 16 September 2018, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी